हिंदी न्यूज़ वीडियो

  • तीसरे चरण के 12 जिलों में 3 बजे तक 51.24 फीसद मतदान11 hours ago

    news उत्तर प्रदेश में सत्रहवीं विधानसभा के गठन के लिए चल रहे चुनाव में आज तीसरे चरण के मतदान में कई दिग्गजों का भाग्य ईवीएम में शाम 5 बजे कैद हो जाएगा। तीसरे चरण के 12 जिलों में 3 बजे तक 51.24 फीसद मतदान ..

  • सैफई : सपा नेता शिवपाल यादव ने डाला वोट11 hours ago

    news उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के 12 जिलों की 69 सीटों पर शुरू हो गया। मतदान की अवधि सुबह सात से शाम पांच बजे तक है। सैफई में मुलायम सिंह के भाई व सपा नेता..

  • झांसी : अखिलेश और राहुल ने झांसी में किया चुनावी रैली को संबोधित12 hours ago

    news उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के प्रचार कार्यक्रम में बुंदेलखंड का रुख कर चुके राहुल गांधी तथा अखिलेश यादव ने एक साझा जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि उत्..

  • सिद्धार्थ और आलिया दिखे एक साथ आलिया के घर!12 hours ago

    bollywood वरुण धवन ने भले ही 'कॉफी विथ करण' में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ न कहा हो मगर दोनों को हाल ही एक साथ देखा गया है। देखिये ये विडियो...

  • फतेहपुर : भाजपा की रैली में गरजे प्रधानमंत्री मोदी13 hours ago

    news प्रधानमंत्री मोदी ने आज फतेहपुर में विजय शंखनाद रैली को संबोधित करते हुये कहा कि एक ओर चुनाव की दूसरी ओर मौसम की गर्मी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चांदी का चम्मच लेकर पैदा होने वाले कहते ..