खेल न्यूज़ वीडियो

  • ऑटो ड्राइवर के बेटे ने मचाई धूम, बना करोड़पति2 days ago

    cricket एक ऑटो ड्राइवर के बेटे ने आइपीएल में धूम मचा दी है। मो. सिराज नाम के इस 22 साल के युवक को आइपीएल 10 की नीलामी में हैदराबाद सनराइजर्स ने 2.60 करोड़ रुपए में खरीदा है। सिराज आइपीएल 10 की नीलामी में सबस..

  • अजिंक्य रहाणे ने कहा टीम इंडिया मुकाबले को तैयार3 days ago

    cricket ऑस्ट्रेलियाई टीम 4 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत दौरे पर है. टीम इंडिया से ऑस्ट्रेलिया का पहला मुकाबला गुरुवार, 23 फ़रवरी, को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होना है। जिसको लेकर दोन..

  • IPL नीलामी: ईशांत-इरफान को किसी ने नहीं पूछा3 days ago

    cricket आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के दसवें सीजन के लिए आज बेंगलुरु में खिलाड़ियों की नीलामी शुरू हो गई हैं। प्रक्रिया शुरू होते ही किंग्स इलेवन पंजाब ने इंग्लैंड के प्लेयर इयोन मोर्गन को 2 करोड़ में खरीद ..

  • भारतीय कप्तान विराट ने अपनी सफल कप्तानी का श्रेय इन्हें दिया10 days ago

    cricket अपनी कप्तानी में भारत को लगातार 19 टेस्ट मैच में जीत दिलाने वाले कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वो कप्तान के तौर पर जिस मुकाम पर हैं वो सिर्फ और सिर्फ अपने टीम के खिलाड़ियों की वजह से हैं। विराट ने कहा..

  • पिछले 1 साल से गेंदबाजो लगातार बेहतर कर रहे हैं: कोहली15 days ago

    cricket टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है टीम इंडिया के लगातार बेहतर प्रदर्शन करने के पीछे सिर्फ बल्लेबाजों का हाथ ही नहीं बल्कि गेंदबाजों का भी है। कोहली ने कहा कि मैच जीतने के ल..