Move to Jagran APP

VIDEO: यात्रियों से भरी ट्रेन में युवती ने भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, आप भी देखकर कहेंगे- वाह मजा आ गया!

सोशल मीडिया पर एक रील ने तहलका मचा दिया है। ट्रेन में एक युवती भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही है। जिसे अबतक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। दरअसल इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने बनाया है। इस वीडियो में इन्फ्लुएंसर यात्रियों से भरी हुई ट्रेन में ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Anurag GuptaPublished: Wed, 08 Nov 2023 04:55 PM (IST)Updated: Wed, 08 Nov 2023 04:55 PM (IST)
इंटरनेट पर वायरल हो रही रील (इंस्टाग्राम फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दौड़ती भागती हुई जिंदगी में रील्स ने भी अपनी अलग जगह बना ली है। किसी को रील्स देखने में मजा आता है तो किसी को बनाने में। हालांकि, रील्स बनाने का ट्रेंड आजकल बहुत ज्यादा बढ़ गया है और इसकी वजह से कई बार दूसरे व्यक्तियों को असुविधा होती है।

loksabha election banner

ऐसे में बीते कुछ वक्त से मेट्रो, ट्रेन, सार्वजनिक जगहों इत्यादि पर लोग नाचते, गाते, प्रैंक करते हुए रील्स बनाते हैं। इसी बीच चलती हुए ट्रेन में एक युवती ने भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाए। दरअसल, युवती ने पश्चिम बंगाल में चलती हुए ट्रेन में ठुमके लगाए और वह वायरल हो गई। इंटरनेट पर हर जगह युवकी का वीडियो दिखाई दे रहा है।

कौन है ट्रेन में ठुमके लगाने वाली युवती?

यात्रियों से भरी हुई ट्रेन में ठुमके लगाने वाली युवती का नाम सहेली रुद्रा है और वह खुद को इंस्टाग्राम पर इन्फ्लुएंसर बताती है। जिसके आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सवा सौ लोगों को फॉलो करती है।

यह भी पढ़ें: होटल के सामने खड़ी कार में घुसा 8 फीट का अजगर, सर्प मित्र ने काफी मशक्कत के बाद किया रेस्क्यू

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए सहेली रुद्रा ने लिखा कि चलो हम भी बना लिए... इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो में सहेली रुद्रा एक शर्ट और फटी हुई जींस जिसे रिप्ड जींस कहा जाता है, पहने हुए दिखाई दे रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Saheli Rudra | Influencer (@_sahelirudra_)

सनद रहे कि कई बार तो रील्स बनाने के चक्कर में लोगों को जोखिम भरे कार्य करते हुए भी देखा गया है, जो बेहद खतरनाक है। ऐसा नहीं किया जाना चाहिए। कुछ वक्त पहले दिल्ली मेट्रो में बढ़ते हुए रील्स के ट्रेंड को देखते हुए डीएमआरसी ने चेतावनी भी जारी की थी।

यह भी पढ़ें: चैन से सोता हुआ नजर आया बंदर, वीडियो देख लोगों ने कहा- सुकून भरी नींद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.