Move to Jagran APP

Viral Video : कछुए ने शेर को पानी पीने से रोका, वीडियो देख दांतों तले उंगली दबाने लगे लोग

Viral Video सोशल मीडिया पर एक शेर और एक कछुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह कछुआ शेर को तलब से पानी पीने से रोकता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 547 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 13 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। पूरी खबर पढ़ें -

By Ashisha Singh RajputEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Mon, 25 Sep 2023 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 25 Sep 2023 03:58 PM (IST)
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही कछुए का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेट पर कई सारे मजेदार और हैरत भरे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो लोगों को आश्चर्यचकित कर देते हैं। वहीं, जानवरों से वीडियो लोगों को मोहित करते हैं। अक्सर ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो देखना पसंद करते हैं। इसके पीछे कारण है जानवरों की क्यूट हरकतें और उनका मनमोहक अंदाज, कई बार पशु-पक्षी के कुछ ऐसे वीडियो एयर फोटो सामने आते हैं जिन्हें देख कर अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

loksabha election banner

कछुए की हिम्मत देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही कछुए का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कछुआ किस तरह एक शेर को तलब से पानी पीने से रोकता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि शेर तलाब के किनारे बैठकर पानी पी रहा तभी अचानक से वहां एक कछुआ आ जाता है और वह शेर को पानी पीने से रोकने लगता है।

कछुआ एक बार नहीं बल्कि बार-बार शेर के मुंह के पास आ जाता है और उसे पानी नहीं पीने देता है। ऐसा लगता है मानों कछुआ शेर को कह रहा हो कि वह उसका एरिया है इसलिए वह यहां से चला जाए।

यह भी पढ़ें- Viral Video : बिल्ली ने खुद ही परोसा अपना खाना, वीडियो देख लोग बोले- आत्मनिर्भर!

शेर और कछुए का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'फेसिनेटिंग' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 547 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 13 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 352 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस कछुए की हिम्मत को दाद देनी होगी।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बाप रे! यह कछुआ कितना हिम्मतवाला है।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : एक लाइन में सीढ़ियों पर सोते हुए नजर आए डॉग, वीडियो ने छू लिया लोगों का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.