Move to Jagran APP

Viral Video : रात भर इस शख्स की डॉग ने उड़ाई नींद, वीडियो देख लोगों को आया तरस

Viral Video सोशल मीडिया पर के डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग रात भर अपने मालिक को सोने से रोकता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो पर 783 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Tue, 26 Sep 2023 05:04 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2023 05:04 PM (IST)
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आए दिन डॉग्स के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। दुनिया भर में बहुत से लोग अपने घरों में कुत्तों को पालते हैं। वह उन्हें अपने बिस्तरों पर भी साथ में सुलाते हैं। उनके डॉग्स के साथ ऐसे संबंध बन जाते हैं कि जिसे देखकर कई बार लोग आश्चर्य में पड़ जाते हैं। ऐसे वीडियो जब सामने आते हैं, तो इनकी बोन्डिंग हर किसी को बेहद पसंद आती है।

loksabha election banner

डॉग्स की मस्ती

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी बड़े ही आराम से अपने बिस्तर पर सो रहा है। वही, उसका एक पालतू डॉग भी बिस्तर पर खेलता हुआ नजर आ रहा है। डॉग खेलने में इतना मस्त है कि वह यह भी ध्यान नहीं दे रहा कि उसका मालिक सो रहा है। मानो ऐसा लग रहा हो कि वह जानबूझकर मलिक को अपने सोने नहीं देना चाहता और उसे जबरदस्ती परेशान कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Viral Video : छोटे डॉग को मिली साइकिल पर चढ़ने में सफलता, लोग बोले- कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती!

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बुटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 783 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 23 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 350 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह कितना शरारती डॉग है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : कछुए ने शेर को पानी पीने से रोका, वीडियो देख दांतों तले उंगली दबाने लगे लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.