Move to Jagran APP

Viral Video : डॉग ने लगाई छलांग और आ‌ पहुंचा मलिक की गोद में, वीडियो ने छुआ लोगों का दिल

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग भागता हुआ आता है और अपने मालिक के गले लग जाता है। इस वीडियो पर 1.3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 33 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Ashisha Singh RajputPublished: Sun, 01 Oct 2023 03:58 PM (IST)Updated: Sun, 01 Oct 2023 03:58 PM (IST)
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही एक डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आए दिन डॉग्स के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं। डॉग की क्यूट और मजेदार हरकतें लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। दुनिया भर में सैकड़ों लोग अपने घरों पर डॉग को पालते हैं और यही लोग कुछ ऐसी डॉग्स की वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जो खूब पसंद की जाती हैं।

loksabha election banner

डॉग बड़े ही मासूम और वफादार जानवर होते हैं यही कारण है कि लोगों को इनका वीडियो बहुत अच्छा लगता है। इनकी अजीबोगरीब हरकतें भी लोगों को खूब लुभाती हैं।

डॉग्स की मस्ती ने सबको किया मोहित

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसे ही एक डॉग का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह डॉग दौड़ते हुए आता है और भाग कर एक लंबी छलांग लगा देता है। डॉग जैसे ही छलांग लगाता है उसके सामने खड़ा उसका मालिक उसे गोद में ले लेता है। शख्स की गोद में आते ही वह बेहद खुश हो जाता है।

यह भी पढ़ें- Viral Video : स्टाइलिश बैग में झूलता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मस्त आईडिया!

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बुटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 1.3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 33 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 650 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कितना प्यारा और समझदार डॉग हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही प्यारा वीडियो।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : बैठे-बैठे बाघ को आई छींक, वीडियो देख लोग बोले- गॉड ब्लेस यू!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.