Move to Jagran APP

पति गया शादी के कार्ड बांटने, नौकर ने लूटी मालकिन की अस्मत

सीमांत क्षेत्र की एक महिला नौकर की दरिंदगी का शिकार हो गई। उसका पति शादी के कार्ड बांटने बाहर गया थाा और घर में नौकर ने उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 16 May 2017 10:04 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2017 04:02 AM (IST)
पति गया शादी के कार्ड बांटने, नौकर ने लूटी मालकिन की अस्मत
पति गया शादी के कार्ड बांटने, नौकर ने लूटी मालकिन की अस्मत

खटीमा, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: सिलाई की दुकान पर काम करने वाले नौकर ने मालिक की गैरमौजूदगी में उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। सीमांत क्षेत्र में ऐसी शर्मनाक घटना होने से क्षेत्रवासियों में आक्रोश है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मोहल्ले में ही दर्जी की दुकान है। उसकी दुकान पर मोहल्ले का ही शाहरुख भी काम करता है। महिला के मुताबिक तीन दिन पूर्व उसका पति बहन की शादी के कार्ड बांटने गया था। 

आरोप है कि इस बीच रात में उसका नौकर दुकान बंद करने के बाद घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दो दिन तक डर की वजह से उसने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। जब पति घर लौटा तो उसने आपबीती सुनाई। 

इसके बाद आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई। पुलिस ने इस मामले पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल चंचल शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: प्रेमी ने दोस्तों के सामने किया दुष्कर्म, फिर साथियों से भी दुष्कर्म को कहा

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दुष्कर्म के बाद मुंह दबाकर की बच्ची की हत्या

यह भी पढ़ें: दुष्‍कर्म के बाद महिला की हत्‍या की, आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.