Move to Jagran APP

उन्नाव के पास पटरी से उतरे लोकमान्य तिलक के 11 डिब्बे

हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन हादसे से परेशान हुए लोग ट्रेन से नीचे उतर आए।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Sun, 21 May 2017 02:29 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2017 05:16 PM (IST)
उन्नाव के पास पटरी से उतरे लोकमान्य तिलक के 11 डिब्बे
उन्नाव के पास पटरी से उतरे लोकमान्य तिलक के 11 डिब्बे

उन्नाव (जेएनएन)। लोकमान्य तिलक एसी स्पेशन ट्रेन के 11 डिब्बे उन्नाव में रविवार दोपहर पटरी से उतर गए। हालांकि हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन हादसे से परेशान हुए लोग ट्रेन से नीचे उतर आए। एसीटीएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी है।

loksabha election banner

कोच बी2 से बी11 और एक पेंट्री कार पटरी से जैसे ही उतरे वहां जोरदार आवाज हुई जिसे सुनकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। इसके बाद कुछ यात्री जान बचाने को चलती ट्रेन से भी कूदने लगे। ट्रेन के पटरी से उतरने की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई।

कानपुर से छूटने के बाद से ही गंगाघाट, मगरवारा के साथ उन्नाव स्टेशन पर ट्रेन को रन थ्रू सिग्नल दिया गया था। उन्नाव स्टेशन से ट्रेन को प्लेटफार्म नंबर तीन से गुजर रही थी। आधे से अधिक प्लेटफार्म का पार कर लेने के बाद तेज आवाज के साथ इंजन और उसके पीछे के डिब्बे पटरी से उतर गए।

गनीमत रही कि डिरेल हुए डिब्बे प्लेटफार्म के सहारे टिक गए। प्लेटफार्म जरूर टूटा पर बड़ा हादसा टल गया। डिब्बे पटरी से उतरने के चलते डाउन ट्रैक तहस नहस हो गया। पीछे आ रही गाड़ियों को रोक दिया गया। अधिकारी कुछ देर में उन्नाव स्टेशन पहुंच रहे हैं। 

लखनऊ के हेल्पलाइन नंबर: 

लैंडलाइन- 05222234607

लखनऊ जंक्शन: 05222635639

कमर्शियल कंट्रोल: 05222233042

यह भी पढ़ें: साबरमती एक्सप्रेस विस्फोट के दो आरोपी सुबूतों के अभाव में बरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.