Move to Jagran APP

एकतरफा मोहब्‍बत में मजनू बने शख्‍स ने की ऐसी हरकत, पुलिस वालों को जोड़ने पड़े हाथ, पूरा मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

one side love उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक युवती की ना नहीं सुन सका। उसने पहले जमकर शराब पी और उसके बाद ऐसा कदम उठा लिया कि पुलिस भी उसके आगे हाथ जोड़कर मनाने में जुटी रही। रात को जब उसका नशा उतरा तो पुलिस के मान का आया।

By Mayakant Deo Edited By: Vivek Shukla Published: Fri, 05 Apr 2024 02:01 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 02:01 PM (IST)
नशा उतरने पर देर रात दो बजे टावर से उतरा।

संवाद सूत्र, ओबरा (सोनभद्र)। जब प्रेमिका ने मिलने से मना कर दिया तो इससे क्षुब्ध युवक बुधवार की देर रात सेक्टर दस इलाके में शराब के नशे में धुत होकर बिजली के हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया। सूचना पर पुलिस घंटों उससे उतरने की मिन्नत करती रही।

loksabha election banner

कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति भी ठप कर दी गई। जब युवक का नशा कुछ कम हुआ तो पुलिस की मौजूदगी में वह खुद देर रात दो बजे टावर से नीचे उतर गया। उसकी इस हरकत पर पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।

इसे भी पढ़ें- रामलला सोने के कटोरे में पांच बार ग्रहण करते मधुपर्क, इस वजह से भोग में शामिल किया गया दही

ओबरा के सेक्टर दस क्षेत्र में राजेंद्र उर्फ दउआ अकेले रहता है। उसके परिवार के लोग कहीं और रहते हैं। पुलिस की मानें तो वह नशेड़ी किस्म का है और अक्सर नशे में रहता है। उसका प्रेम किसी युवती से है। इन्कार करने पर क्षुब्ध राजेंद्र शराब के नशे में रात में सेक्टर दस क्षेत्र में हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया।

यह जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ धीरे-धीरे मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओबरा डा. चारू द्विवेदी ने बताया कि युवक को टावर से सुरक्षित उतारकर चालान कर दिया गया है। एसआइ मो. ऐश खान के मुताबिक टावर की ऊंचाई ज्यादा होने से उसे समझाने में काफी मुश्किलें होती रहीं।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में 517 किसान मिलकर करते हैं ऐसी खेती, टर्नओवर जानकर हो जाएंगे हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.