Move to Jagran APP

आठ माह की बच्ची के रोने की आवाज सुन मां को आया ऐसा गुस्सा, पहले उसे नाले में डुबाया और फ‍िर...जानकर कांप उठेगी रूह

Mother killed daughter उत्‍तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी आठ माह की बच्‍ची के रोने से परेशान होकर खतरनाक कदम उठा लिया। उसने गुस्‍से में बच्‍ची को नाले में डूबाकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने जो किया उसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Fri, 05 Apr 2024 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 01:34 PM (IST)
बच्ची को गोद में लिए मां मोनू तिवारी और पिता रामलला तिवारी। (फाइल फोटो)

 जागरण संवाददाता, शक्तिनगर (सोनभद्र)। कोई मां क्रोध में आकर अपने ही कलेजे के टुकड़े की हत्या कर देगी, यह बात कल्पना से परे है, लेकिन एक मां अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सकी और आठ माह की बेटी को नाले में डुबाकर मार डाला। रात होते-होते उसने स्वयं अपनी करतूत पति को बता दी।

loksabha election banner

घटना सोनभद्र जनपद की सीमा से सटे मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के बरगवां क्षेत्र में हुई। पुलिस ने आरोपित मां को गिरफ्तार कर लिया है। बरगवां स्थित हिंडालको महान कंपनी में कार्यरत रामलला तिवारी की पत्नी मोनू तिवारी बुधवार दोपहर घर के बाथरूम में कपड़े धो रही थी। उसने अपनी बच्ची मधु को कमरे में लिटाया था।

इसे भी पढ़ें- रामलला सोने के कटोरे में पांच बार ग्रहण करते मधुपर्क, इस वजह से भोग में शामिल किया गया दही

आरोपित मोनू ने पहले तो यह कहानी बनाई कि जब वह कपड़े धोकर बाहर निकली तो बच्ची वहां से गायब थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो स्वजन गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचे। वहां उन्होंने बच्ची के अगवा होने की भी आशंका जताई।

इसे भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में 517 किसान मिलकर करते हैं ऐसी खेती, टर्नओवर जानकर हो जाएंगे हैरान

बरगवां थाना प्रभारी विद्या वारिधि तिवारी ने मामला दर्ज कर बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी। रात तक बच्ची का पता नहीं चला। इधर, बेटी को मार डालने के अपराधबोध से दबी मोनू ने रात में पति को पूरा सच बता दिया।

पुलिस के मुताबिक उसने बताया कि कपड़े धोने के दौरान बच्ची मधु के रोने से अचानक उसे गुस्सा आ गया और वह बेटी को लेकर घर से दूर नाले तक पहुंची और डुबोकर मार दिया। फिर उसका शव बोरे में लपेटकर नाले में फेंक दिया। पति ने पत्नी के कृत्य की जानकारी पुलिस को दी। महिला की निशानदेही पर घर से कुछ दूर नाले में बोरी में लिपटा बच्ची का शव बरामद कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.