Move to Jagran APP

Shamli News: प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की वीडियो स्टेटस पर लगाना पड़ा भारी, पुलिस ने दबोचा

Shamli News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो को अभद्रता के साथ एडिट कर स्टेटस पर लगाने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को हिरासत में लिया गया। लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है।

By Akash Sharma Edited By: Swati Singh Published: Tue, 02 Apr 2024 09:00 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 09:00 PM (IST)
प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की वीडियो स्टेटस पर लगाना पड़ा भारी

आकाश, शामली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो को अभद्रता के साथ एडिट कर स्टेटस पर लगाने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को हिरासत में लिया गया। लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है।

loksabha election banner

डीजीपी के आदेश पर इंटरनेट मीडिया पर नजर रखने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया। मंगलवार को शामली से इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हुई। वीडियो एक युवक ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर लगाई थी।

पीएम मोदी के भाषण को किया गया एडिट

वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की वीडियो में एक बच्चे की वीडियो एडिट की गई। जिसमें अभद्र टिप्पणी हो रही है। वीडियो प्रसारित होने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपित की तलाश की। शाम को कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला पंसारियान निवासी आसिफ को हिरासत में ले लिया।

मुकदमा हो गया है दर्ज

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इंटरनेट मीडिया पर यदि कोई भी अभद्र टिप्पणी कर या एडिट वीडियो साझा करते है तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी। आरोपित को हिरासत में लिया गया।

यह भी पढ़ें: दिग्गजों के ‘कुरुक्षेत्र’ में घमासान, यहीं से पहली बार मायावती पहुंची थी संसद; समझें बिजनौर लोकसभा सीट का सियासी समीकरण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.