Move to Jagran APP

देर रात को अपने गांव जा रहा था कपड़ा व्यापारी, अचानक लुटेरों ने किया ओवरटेक; लाखों की लूट

खलीलाबाद मेंहदावल मार्ग पर बालूशासन के निकट शनिवार रविवार की रात्रि में कपड़ा व्यवसाय से लाखों की लूट कर लुटेरे फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस एवं एसओजी टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई। सिद्धार्थनगर जनपद के बांसी थाना क्षेत्र के भीटिया निवासी शकील अहमद पुत्र रियाजुद्दीन शनिवार को खलीलाबाद स्थित बरदहिया बाजार में कपड़े की खरीदारी करने आए थे।

By Jagran News Edited By: Aysha Sheikh Published: Sun, 07 Apr 2024 02:40 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 02:40 PM (IST)
देर रात को अपने गांव जा रहा था कपड़ा व्यापारी, अचानक लुटेरों ने किया ओवरटेक; लाखों की लूट

जागरण संवाददाता, संतकबीर नगर। खलीलाबाद मेंहदावल मार्ग पर बालूशासन के निकट शनिवार रविवार की रात्रि में कपड़ा व्यवसाय से लाखों की लूट कर लुटेरे फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस एवं एसओजी टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई। सिद्धार्थनगर जनपद के बांसी थाना क्षेत्र के भीटिया निवासी शकील अहमद पुत्र रियाजुद्दीन शनिवार को खलीलाबाद स्थित बरदहिया बाजार में कपड़े की खरीदारी करने आए थे।

loksabha election banner

कपड़ा खरीदने के बाद वह देर रात मोटरसाइकिल द्वारा वापस अपने गांव जा रहे थे इसी दौरान अज्ञात लुटेरों ने पीछा करके गाड़ी को ओवरटेक कर लिया और असलहे के दम पर मारपीट कर घायल किया और नगदी और कपड़ा छीन कर फरार हो गए। जाते-जाते लुटेरे व्यापारी की मोबाइल और मोटरसाइकिल भी लेते चले गए। किसी तरह भाग कर व्यापारी ने अपनी जान बचाई और उसने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाते ही पुलिस और एसओजी की टीम लुटेरों की तलाश में जुट गई लेकिन लुटेरों का कहीं पता नहीं चल सका है। कोतवाली खलीलाबाद, बखिरा व मेंहदावल थानों की पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे फुटेज निकलवाया लेकिन घटना के बारे में पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। व्यापारी के साथ लूट की सूचना पर उसके परिजन और शुभचिंतक रविवार को सुबह बघौली चौकी पर पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि शकील बेलौहा चौराहे पर कपड़े की दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। शनिवार को कपड़ा खरीदने बरदहिया बाजार आया था। रविवार की सुबह उन लोगों को पुलिस ने फोन करके घटना के बारे में बताया और सूचना पाकर बघौली पुलिस चौकी आये हैं। पुलिस शकील को साथ लेकर घटना की जांच कर रही है। घटना स्थल पर एसपी सत्यजीत गुप्त ने भी जांच पङताल की है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.