Move to Jagran APP

यूपी ग्रामीण प्रथमा बैंक में चोरी, चाेरों ने स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर पार कर दी रकम, तरकीब देखकर बैंककर्मी हैरान

Sambhal Crime News In Hindi नकब लगाकर चोर बैंक में घुस गए और स्ट्रांग रूम का ताला तोड़ दिया। वहां से करीब चार लाख रुपये की नकदी चुरा ली। नखासा थाना क्षेत्र के गांव देहपा में स्थित यूपी ग्रामीण प्रथमा बैंक में चोरों ने दिया घटना को अंजाम। जहां जांच पड़ताल के साथ ही फारेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 08 Apr 2024 03:10 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2024 03:10 PM (IST)
Sambhal News: यूपी ग्रामीण प्रथमा बैंक में चोरों ने दिया घटना को अंजाम

जागरण संवाददाता, संभल। नखासा थाना क्षेत्र के गांव देहपा में स्थित यूपी ग्रामीण प्रथमा बैंक की रविवार देर रात किसी समय चोरों ने खिड़की तोड़ ली और अंदर परिसर में घुस गए। जहां स्ट्रांग रूम की दीवार में नकब लगाकर अलमारी तोड़ ली और उसमें रखे 4.7 लाख रुपये चोरी कर लिए। सोमवार सुबह घटना की जानकारी होने पर बैंक व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जांच के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया गया।

loksabha election banner

खिड़की टूटी देखकर चोरी की जानकारी

नखासा थाना क्षेत्र के गांव देहपा में यूपी ग्रामीण प्रथमा बैंक की शाखा स्थित है। सोमवार की सुबह को बैंक कर्मचारी पहुंचे तो वहां बैंक की खिड़की टूटी हुई देख चौंक गए, इस पर इन्होंने मामले की जानकारी शाखा प्रबंधक बबलू विश्वकर्मा को दी। बैंक की खिड़की टूटे होने की जैसे ही शाखा प्रबंधक को सूचना मिली तो खलबली मच गई और वह बैंक पहुंच गए। जहां जाकर देखा तो बैंक की खिड़की टूटी होने के साथ ही अंदर बने स्ट्रांग रूम की दीवार में नकब लगा हुआ था और वहां अंदर रखी अलमारी का दरवाजा भी टूटा हुआ था।

ये भी पढ़ेंः Gurugram Car Fire: गुरुग्राम में डिस्पेंसरी के बाहर खड़ी कार बनी आग का गोला, देखते ही देखते हो गई खाक

चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस

बबलू विश्वकर्मा ने कहा कि स्ट्रांग रूम की अलमारी में बैंक के करीब 4.57 लाख रुपये की नकदी रखी हुई थी, जिसमें से 4.7 लाख रुपये की नकदी गायब है। बैंक में चोरी होने की सूचना थाना पुलिस को दी गई तो थाना प्रभारी के साथ पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत, अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद व सीओ भी मौके पर पहुंचे। 

ये भी पढ़ेंः UP News: जर्जर मकान तोड़ते समय हुआ ऐसा हादसा, एक साथ दो भाइयों की हुई मौत, पिता की हालत गंभीर

प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र सिंह ने बताया कि बैंक स्ट्रांग रूम में 4.57 रुपये की नकदी रखी थी। जहां से चोर 4.7 लाख रुपये की नकदी को ले गए हैं। जबकि 50 हजार रुपये की एक गड्डी अलमारी में ही मिली है। अभी तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.