Move to Jagran APP

Raebareli News: लापता युवती का तीसरे दिन फंदे पर लटकता मिला शव, हत्या की आंशका

रायबरेली के लालगंज में बुधवार को एक युवती का शव गांव के बाहर खेत में पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला। युवती दो दिनों से घर से लापता थी। शव की स्थिति देखकर परिवारजन व ग्रामीण ने उसकी हत्या किए जाने की आंशका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाए व मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Wed, 27 Mar 2024 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 04:24 PM (IST)
युवती का शव खेत में पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, लालगंज। एक गांव निवासी युवती का शव बुधवार को गांव के बाहर खेत में पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला। युवती दो दिनों से घर से लापता थी। शव की स्थिति देखकर परिवारजन व ग्रामीण ने उसकी हत्या किए जाने की आंशका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाए व मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कुंडवल गांव निवासी सरजू प्रसाद की 28 वर्षीय पुत्री बिटाना 25 मार्च को होली के दिन घर से गायब हो गई थी। तभी से परिवारजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह गांव के बाहर बिटाना का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से दुपट्टे के सहारे लटकता मिला।

खबर फैलते ही परिवारजन व ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवती का शरीर काला पड़ गया था और उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था। जिसे देखकर बिटाना की हत्या कर फांसी पर लटकाए जाने की चर्चा लोगों के बीच बनी रही।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फारेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर मामले की जांच की और जरूरी साक्ष्य एकत्र किए। प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह का कहना है कि युवती मानसिक रूप से परेशान रहती थी और वह आएदिन घर से निकल जाया करती थी। होली वाले दिन भी वह घर से निकली थी लेकिन लौटकर वापस नहीं आई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत के सही कारणों का पता रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। घटना की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.