Move to Jagran APP

Moradabad News: ट्रेन में सीट को लेकर महिला यात्री ने स्टेशन मास्टर को जड़ा थप्पड़, जीआरपी पहुंचा मामला तो लगाए ये आरोप

Moradabad News In Hindi Today ट्रेन में सीट दिलाने को लेकर मुरादाबाद में एक महिला ने इतना विवाद किया कि उसने स्टेशन मास्टर पर थप्पड़ जड़ दिया। इस बात को लेकर काफी हंगामा हो गया। जीआरपी थाने भी मामला पहुंचा तो महिलाओं ने उल्टा स्टेशन पर मास्टर पर अभद्र व्यवहार करने आरोप लगाया। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 24 Apr 2024 01:10 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 01:10 PM (IST)
Moradabad News: घटना की जानकारी देते पीड़ित स्टेशन मास्टर पन्नू सिंह

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर बुधवार सुबह महिला ने स्टेशन मास्टर को थप्पड़ मार दिया। मामला ट्रेन में सीट दिलाने को लेकर हुए विवाद का था। इस बात को लेकर काफी हंगामा हुआ। मामला जीआरपी थाना पहुंचा तो महिलाओं स्टेशन पर मास्टर पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगा दिया। हालांकि, बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया।

loksabha election banner

स्टेशन पर थी पन्नू सिंह की ड्यूटी

बुधवार सुबह में स्टेशन मास्टर पन्नू सिंह की ड्यूटी थी। इस दौरान एक महिला उनके कक्ष में पहुंची और कहा कि उनका जिस ट्रेन में रिजर्वेशन था, वह निकल गई है। उनका जाना बेहद जरूरी है। अभी जो भी ट्रेन आ रही हैं, उसमें सीट दिलवा दो।

ये भी पढ़ेंः चारू चौधरी ने योगी को मंच पर किया प्रणाम, CM की सादगी ने जीत लिया सबका दिल; मुस्कुराते नजर आए जयंत

महिला को समझाया लेकिन...

स्टेशन मास्टर पन्नू का कहना है कि उन्होंने महिला यात्री को समझाया कि स्टेशन मास्टर का कार्य सीट दिलवाना नहीं है, आप टिकट निरीक्षक कक्ष में जाइए वहां से व्यवस्था हो सकती है। थोड़ी देर वह एक अन्य महिला के साथ लौटकर आईं बोलीं कि ट्रेन आने वाली है और सीट की व्यवस्था नहीं हो रही है। आप ट्रेन में सीट का इंतजाम कराइए। मेरे मना करने पर बहस करने लगीं और अचानक से पूरे स्टाफ के सामने उनमें से एक महिला ने थप्पड़ मार दिया।

ये भी पढ़ेंः जमशेदपुर में धराशायी होंगी कई इमारतें! अवैध निमार्ण पर हाई कोर्ट ने कहा- अब बिल्डिंग गिरेगी, फिर होगी बात

इसके बाद वह जीआरपी थाना पहुंचे तो दोनों महिलाएं भी पीछे पीछे थाना पहुंच गईं। वहां महिलाओं ने स्टेशन पर मास्टर पर हाथ पकड़ने और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा दिया।

इधर, रेलवे कर्मचारी भी एकत्रित हो गए। काफी देर हंगामा होता रहा। बाद में महिलाओं के माफी मांगने पर समझौता हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.