Move to Jagran APP

2014 के बाद देश बदला और… सीएम योगी ने की पीएम मोदी की सराहना, कहा- ये काम सपा-कांग्रेस भी कर सकती थी मगर…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 के बाद देश बदला और मजबूत हुआ है सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। अब तो हालत यह है कि कहीं जोर से धमाका भी होता तो सबसे पहले पाकिस्तान कहता है कि हमने नहीं किया। पुलवामा हुआ तो मोदी ने कहा कि घर में घुसकर मारेंगे और करके दिखाया। अपने जवान अब देश का विकास तेजी से हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Fri, 26 Apr 2024 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 06:02 PM (IST)
2014 के बाद देश बदला और… सीएम योगी ने की पीएम मोदी की सराहना।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 के बाद देश बदला और मजबूत हुआ है, सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। अब तो हालत यह है कि कहीं जोर से धमाका भी होता तो सबसे पहले पाकिस्तान कहता है कि हमने नहीं किया। पुलवामा हुआ तो मोदी ने कहा कि घर में घुसकर मारेंगे और करके दिखाया। अपने जवान अब देश का विकास तेजी से हो रहा है। 

loksabha election banner

पहले भेदभाव होता था, चेहरा देखकर...

सीएम योगी मुरादाबाद के बिलारी में आयोजित जनसभा में बोले रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने किसी योजना में भेदभाव नहीं किया, सबका साथ सबका विकास कर रहे हैं। पहले भेदभाव होता था, चेहरा देखकर योजनाओं का लाभ मिलता था। 

सीएम ने कहा कि सभी अपने लिए कमाते हैं, लेकिन हम तो केवल अपने 25 करोड़ जनता के लिए काम करते हैं, दिन रात उनकी सेवा में हैं। उनका जीवन बेहतर बनाने गरीबी दूर करने के लिए कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि ये काम और विकास तो कांग्रेस और सपा भी कर सकती थी, लेकिन उन्होंने अपने परिवार के लिए  लिए कमाया। जनता के पैसे को लूटा। 

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर कसा तंज

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस का गरीबी हटाने का नारा इंदिरा गांधी के जमाने से चला आ रहा है। उनका पोता भी एक झटके में गरीबी मिटाने की बात कर रहे हैं। गरीबी कैसे मिटाएंगे। गरीबी मिटाने का तरीका तो और भी खतरनाक है। इस दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर मुख्यमंत्री खूब तंज कसे।

सीएम योगी संभल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पहले चरण में और आज हो रहे दूसरे चरण के चुनाव में मोदी के नाम पर उनके काम पर बीजेपी के प्रत्याशियों को जो जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, वह अभिभूत करने वाला है। 

यह भी पढ़ें:  UP Lok Sabha Election 2024 Voting LIVE: यूपी की 8 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 44.13 फीसदी मतदान

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election : गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा बोले- अब तो भाजपा के लोग ही कह रहे हैं- नहीं चाहिए बीजेपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.