Move to Jagran APP

CCSU: विवि की चार परीक्षाओं के कार्यक्रम में बदलाव, बीए इतिहास की स्थगित परीक्षा आज, एमए के तीन विषयों की परीक्षाएं कल

Meerut News In Hindi विवि ने विगत 23 अप्रैल व 30 अप्रैल को परीक्षार्थियों की संख्या उनकी क्षमता से अधिक होने के कारण चार प्रश्नपत्रों की परीक्षा तिथि में परिवर्तन किया गया है। इनमें गत 23 अप्रैल को होने वाली बीए इतिहास पेपर कोड-115 की परीक्षा अब 30 अप्रैल को सुबह की पाली में 10 से दोपहर एक बजे तक होगी।

By Rajendra Sharma Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 30 Apr 2024 09:57 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 09:57 AM (IST)
बीए इतिहास की स्थगित परीक्षा आज, एमए के तीन विषयों की परीक्षाएं कल

जागरण संवाददाता, मेरठ। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने सत्र-23-24 की मुख्य परीक्षा-24 (वार्षिक प्रणाली के तहत संचालित परीक्षाएं) व बैक पेपर परीक्षा-23 की परीक्षाओं (वार्षिक प्रणाली के तहत संचालित परीक्षाएं) के परीक्षा कार्यक्रम में परिवर्तन किया है।

loksabha election banner

यह परीक्षा गत 23 अप्रैल को स्थगित की बीए इतिहास प्रथम वर्ष पाठ्यक्रम/विषय कोड़ की परीक्षा है। साथ ही एमए के तीन कोड की मंगलवार को होने वाली परीक्षा है।

विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि कुछ परीक्षा केंद्रों पर गत 23 अप्रैल व 30 अप्रैल को परीक्षार्थियों की संख्या उनकी क्षमता से अधिक होने के कारण चार प्रश्नपत्रों की परीक्षा तिथि में परिवर्तन किया गया है। इनमें गत 23 अप्रैल को होने वाली बीए इतिहास पेपर कोड-115 की परीक्षा अब 30 अप्रैल को सुबह की पाली में 10 से दोपहर एक बजे तक होगी।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद दुष्यंत गौतम बाल-बाल बचे, मुरादाबाद में हादसे का शिकार हुई कार; अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ेंः सास से बनाऊंगी 'फिजिकल रिलेशन', पति को छोड़कर सास से समलैंगिक संबंध बनाने वाली बहू की सुनवाई 17 को

वहीं, 30 अप्रैल को होने वाली एमए राजनीति विज्ञान पेपर कोड जी-473, एमए इतिहास जी-438 व एमए अर्थशास्त्र पेपर कोड जी-409 की परीक्षाएं अब एक मई को होंगी। यह परीक्षा एक मई को दोपहर दो से शाम पांच बजे वाली पाली में होगी।

परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि उपरोक्त विषय कोड के अतिरिक्त किसी भी अन्य विषय की परीक्षा तिथि में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बाकी सभी परीक्षाएं पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार ही संपंन होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.