Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: बसपा ने हाथरस सीट से घाेषित किया प्रत्याशी, साफ्टवेयर इंजीनियर को मैदान में उतारा

Lok Sabha Election Hathras Seat BSP Candidate बहुजन समाज पार्टी ने हाथरस से हेमबाबू धनगर को प्रत्याशी बनाया है। मुनकाद अली ने घाेषणा के बाद कहा कि पार्टी पूरे दमखम के साथ हेमबाबू धनगर को चुनाव लड़ाएगी। प्रत्याशी के नाम की घोषणा होने के बाद हेमबाबू धनगर ने कहा कि बसपा सर्व धर्म और सभी वर्ग की पार्टी है। हर वर्ग का बसपा को समर्थन है। बसपा का मुख्य मुकाबला।

By yogesh kumar sharma Edited By: Abhishek Saxena Published: Fri, 22 Mar 2024 07:28 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 07:28 PM (IST)
Hathras News: बसपा ने हेमबाबू धनगर को हाथरस सीट से प्रत्याशी बनाया

जागरण संवाददाता, हाथरस। बसपा ने भी हाथरस लोकसभा सीट से प्रत्याशी के नाम की घोषणा शुक्रवार की दोपहर एक प्रेसवार्ता में कर दी है। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव मुनकाद अली ने बताया कि हाथरस लोकसभा सीट पर बसपा के प्रत्याशी हेमबाबू धनगर को बनाया गया है।

loksabha election banner

मुनकाद अली ने की घाेषणा

पश्चिम उप्र में पार्टी संगठन मजबूत करने और जनता की नब्ज टटोलने के लिए बसपा हाईकमान ने एक बार फिर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद बाबू मुनकाद अली को मेरठ मंडल की जिम्मेदारी सौंपी है। अलीगढ़ रोड स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मनुकाद अली ने प्रत्याशी हेम बाबू धनगर के नाम की घोषणा करते हुए कहा कि हेमबाबू के पिता जगदीश प्रसाद धनगर मूल रूप से सादाबाद के रहने वाले हैं मगर बरसों से आगरा में रह रहे हैं। पार्टी के कार्यकर्ता प्रत्याशी को पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ाएगी।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: मायावती ने इटावा लोकसभा सीट से इस पूर्व महिला सांसद पर लगाया दांव, ऐसा रहा है राजनीतिक सफर

भाजपा से अकेले मुकाबला कर रही बसपा

राष्ट्रीय महासचिव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। बसपा का हर जगह भाजपा से मुकाबला है। एक अन्य सवाल के जवाब में मुनकाद अली ने कहा कि अलीगढ़ लोकसभा सीट पर भी बसपा जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा करेगी।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: यूपी में नामांकन का दौर शुरू, नगीना संसदीय सीट पर सपा और आसपा प्रत्याशी ने दाखिल किया पर्चा

पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर बसपा प्रत्याशी हेमबाबू धनगर ने कहा कि वह विकास के नाम पर लोगों से वोट मांगेंगे। देश में बढ़ रही बेरोजगारी बसपा का सबसे बड़ा मुददा होगी। प्रेसवार्ता के दौरान मुख्य मंडल प्रभारी सूरज सिंह, अशोक सिंह, बिजेंद्र सिंह, दिनेश सिंह एडवोकेट, महेश बाबू कुशवाहा एवं जिलाध्यक्ष बनी सिंह जाटव मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.