Move to Jagran APP

आया था बैंक से रुपये निकालने, पहुंच गया ओयो होटल; पुलिस ने रंगरलियां मनाते पकड़ा

मामला गढ़मुक्तेश्वर कस्बे का है। यहां एक बैंक से रुपये निकालने आया व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। घरवालों ने थाने पहुंचक पुलिस को इसकी शिकायत दी। स्वजन ने अनहोनी की आशंका जताई। पुलिस ने सूचना पर फोन की लोकेशन निकाली। इसके बाद बाबूगढ़ थाना पुलिस ने तलाशी के दौरान ओयो होटल में रंगरलियां मनाते हुए शख्स को पकड़ा।

By Dharampal Arya Edited By: Abhishek Tiwari Published: Sun, 21 Apr 2024 03:14 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 03:14 PM (IST)
आया था बैंक से रुपये निकालने, पहुंच गया ओयो होटल; पुलिस ने रंगरलियां मनाते पकड़ा

संवाद सहयोगी, हापुड़। गढ़मुक्तेश्वर कस्बे के एक बैंक से रुपये निकालने आया व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। स्वजन दिनभर इधर-उधर तलाश करते रहे। उन्होंने स्थानीय थाने पर सूचना दी कि उनके परिवार का सदस्य संदिग्ध हालात में लापता है।

loksabha election banner

शाम को थाने पहुंचने पर पता चला कि वह ओयो होटल में रंगरलियां मनाते हुए बाबूगढ़ थाना पुलिस ने पकड़ा है। गढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला एक व्यक्ति शनिवार को सिंभावली के एक बैंक से रुपये निकालने आया था। वह देर शाम तक घर नहीं पहुंचा।

उसके बाद स्वजन ने इधर-उधर काफी तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। स्वजन ने बताया कि फसलों में खाद के लिए रुपये की आवश्यकता थी। इसलिए बैंक से कुछ रुपये निकालने के लिए आया था। बैंक से रुपये निकाल कर घर नहीं पहुंचा है।

ये भी पढ़ें-

हापुड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, होटल से पकड़े गए 9 युवक और युवतियां

उसका फोन उठ नहीं रहा है। स्वजन ने अनहोनी होने की आशंका का जताते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने बताया कि सूचना पर फोन की लोकेशन निकाली गई, तो पता चला कि वह बाबूगढ़ क्षेत्र के ओयो होटल में पुलिस ने पकड़ा है। उसके स्वजन बाबूगढ़ थाने के लिए चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.