Move to Jagran APP

जामुन के पेड़ पर लटका मिला हरियाणा के शिक्षक का शव, आखिरी बार फोन पर मां से की थी ये बात

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव मसौता के जंगल में हरियाणा के जिला मेवात के नूंह के गांव सूद ताबडो के रहने वाले एक 26 वर्षीय शिक्षक का शव जामुन के पेड़ पर लटका मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दे दी है। मौके पर पहुंचे स्वजनों के अनुसार पिछले दो दिनों से शिक्षक किसी मानसिक अवसाद में था।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Published: Tue, 16 Apr 2024 07:41 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 07:41 PM (IST)
पिलखुवा पुलिस कर रही मामले की जांच। फाइल फोटो

जितेंद्र शर्मा, पिलखुवा। पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव मसौता के जंगल में हरियाणा के जिला मेवात के नूंह के गांव सूद ताबडो के रहने वाले एक 26 वर्षीय शिक्षक का शव जामुन के पेड़ पर लटका मिला है।

loksabha election banner

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के स्वजनों को घटना की जानकारी दे दी है। मौके पर पहुंचे स्वजनों के अनुसार पिछले दो दिनों से शिक्षक किसी मानसिक अवसाद में था।

मृतक हरियाणा से एक ट्राला में बैठकर घटना स्थल तक पहुंचा था और देर रात्रि मृतक की वार्ता अपनी मां से भी हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खेत के बीच जामुन के पेड़ पर लटका...

गांव लाखन के अनिल का मसौता के जंगल में खेत है, जिसमें गेहूं की फसल है। मंगलवार को जब वह अपने खेत पर पहुंचे तो खेत के बीच में जामुन के पेड़ पर उन्हें एक युवक का शव लटका हुआ मिला। जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत ही पुलिस को दी।

पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और उसके कपड़ों से मिले दस्तावेजों से मृतक की पहचान की और घटना की जानकारी उनके स्वजनों को दी।

कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया की मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के जिला नूंह के गांव सूद ताबड़ों के शिक्षक धर्मपाल के दूसरे नंबर के पुत्र सुरेंद्र भी एक प्राइमरी पाठशाला में डेढ़ वर्ष पूर्व शिक्षक के पद पर तैनात हुए थे।

आखिरी बार मां से की थी बात

सोमवार की सुबह वह अपने घर से विद्यालय के लिए निकले थे। जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने उन्हें फोन किया लेकिन, उनका फोन बंद था। रात लगभग दो बजे उनकी फोन पर अपनी मां से बात हुई थी।

जिसमें मृतक ने अपनी मां से बताया था कि उसे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है और वह हरियाणा से ट्राला में बैठकर पिलखुवा के जंगल तक पहुंचा है। कोतवाली प्रभारी ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.