Move to Jagran APP

‘हो सकता है मेरे टिकट के पीछे…’ कैसरगंज सीट पर BJP प्रत्याशी की घोषणा में देरी पर बृजभूषण सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया

कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट मिलने में देरी का ठीकरा पत्रकारों पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरा टिकट सिर्फ आप लोगों की वजह से घोषित नहीं हो रहा है। मैं भारतीय जनता पार्टी से बड़ा नहीं हूं। हो सकता है मेरे टिकट के पीछे पार्टी की कोई रणनीति हो।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Tue, 23 Apr 2024 11:41 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 11:41 PM (IST)
कैसरगंज सीट पर BJP प्रत्याशी की घोषणा में देरी पर बृजभूषण सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया।

जागरण संवाददाता, गोंडा। कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट मिलने में देरी का ठीकरा पत्रकारों पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरा टिकट सिर्फ आप लोगों की वजह से घोषित नहीं हो रहा है। मैं भारतीय जनता पार्टी से बड़ा नहीं हूं। हो सकता है मेरे टिकट के पीछे पार्टी की कोई रणनीति हो।

loksabha election banner

मंगलवार को मनकापुर के मंगल भवन पहुंचे भाजपा सांसद ने मुस्लिमों से भेंट के सवाल पर कहा कि मुसलमानों से मुलाकात करना और ईद मनाने उनके घर जाना कोई अपराध नहीं है। राजनीति को हिंदू-मुस्लिम पर मत लेकर जाइए। मैंने कभी धर्म और मजहब के आधार पर राजनीति नहीं की है। 

बृजभूषण ने कहा, मैं ऐसा व्यक्ति हूं, जिसे 1989 में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया था। मेरी गिरफ्तारी सीबीआई ने अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए जाने के बाद सबसे पहले की थी। उस समय भी मैं मुसलमानों के यहां जाता था और आज भी जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि हर बात को राजनीति से जोड़कर मत देखिए।

यह भी पढ़ें: माफिया मुख्तार की रहस्यमयी मौत से उठा पर्दा, बिसरा रिपोर्ट में चौंकाने वाली बात आई, जेल में धीमा जहर देने से…

यह भी पढ़ें: Kannauj Lok Sabha Seat: क्या अखिलेश यादव ही कन्नौज से लड़ेंगे चुनाव! सोशल मीडिया पर दावेदारी का लेटर वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.