Move to Jagran APP

यूपी के इस में ओवरब्रिज के नीचे से हटेंगी दुकानें, NHAI ने जारी किया नोटिस

Fatehpur News कस्बे में कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर बने ओवरब्रिज के नीचे सब्जी दुकानदारों व वाहन चालकों ने अतिक्रमण कर रखा है। इससे पुल के नीचे जाम लग रहा है। एनएचएआइ ने पुल के नीचे फैले अतिक्रमण हटाने के लिए दुकानदारों को नोटिस जारी की है। एनएचएआइ के पेट्रोलिंग आफीसर श्याम पांडेय टीम के साथ बुधवार को ओवरब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे।

By Akhilesh umrao Edited By: Abhishek Pandey Published: Fri, 12 Apr 2024 10:17 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2024 10:17 PM (IST)
यूपी के इस में ओवरब्रिज के नीचे से हटेंगी दुकानें, NHAI ने जारी किया नोटिस

संवाद सूत्र, औंग। कस्बे में कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर बने ओवरब्रिज के नीचे सब्जी दुकानदारों व वाहन चालकों ने अतिक्रमण कर रखा है। इससे पुल के नीचे जाम लग रहा है। एनएचएआइ ने पुल के नीचे फैले अतिक्रमण हटाने के लिए दुकानदारों को नोटिस जारी की है।

loksabha election banner

एनएचएआइ के पेट्रोलिंग आफिसर श्याम पांडेय टीम के साथ बुधवार को ओवरब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे। ब्रिज के नीचे चारों ओर सब्जी के अलावा अन्य खाद्य पदार्थ की दुकानें लगी थीं। इसके अलावा चार पहिया यात्री व भाड़ा वाहन लावारिश हालत में चालक छोड़ कर चले गए थे। इस कारण पुल के नीचे से निकलने वाले वाहन जाम में फंसे थे। यहां सब्जी की दुकान लगाने वाले 15 दुकानदारों को एनएचएआइ ने नोटिस जारी की है।

पेट्रोलिंग आफीसर ने बताया कि दुकानदारों को दुकानें हटाने के लिए नोटिस जारी कर दी गई है। इंसेट ओवरब्रिज के नीचे गिर रही गिट्टी व बोल्डर ओवरब्रिज के नीचे छत का प्लास्टर टूट गया है। इस कारण गिट्टी उखड़ कर नीचे गिरती है।

मंगलवार को छत से बोल्डर नीचे गिरा। इससे सब्जी विक्रेता दिलीप कुमार चुटहिल हो गया। अन्य लोग भी चपेट में आने से बच गए। एक किमी लंबे ओवरब्रिज में अंडरपास के निचले हिस्से में छत का प्लास्टर हट गया है। बुधवार को पेट्रोलिंग आफीसर श्याम पांडेय के साथ पीएनसी की टीम भी मौके पर पहुंची। जहां से गिट्टी गिर रही थी, वहां का निरीक्षण कर मरम्मत कराई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.