Move to Jagran APP

Deoria News: साइकिल से अस्पताल जा रही दो युवतियों पर बाइक सवारों ने फेंका तेजाब, दोनों झुलसी, एक की हालत गंभीर

Acid Attack गौरीबाजार थाना के एक गांव की रहने वाली युवती गौरीबाजार उपनगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कार्य करती है। वह गांव की अपनी सहेली के साथ साइकिल से अस्पताल कार्य करने के जिए जा रही थी। अभी वह गांव के समीप गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर मोड़ के समीप पहुंची थी कि बाइक सवार युवक आए और बाटल निकाल दोनों के ऊपर तेजाब फेंक दिया। जिससे दोनों झुलस गई।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 11 Apr 2024 12:10 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 02:02 PM (IST)
एसपी संकल्प शर्मा समेत अन्य अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं।

 जागरण संवाददाता, देवरिया। Deoria News जिले के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के देवगांव के समीप साइकिल से अस्पताल जा रही दो युवतियों के ऊपर बाइक सवारों ने तेजाब फेंक दिया। जिससे दोनों झुलस गई। उपचार के लिए गौरीबाजार स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। पुलिस इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

गौरीबाजार थाना के एक गांव की रहने वाली युवती गौरीबाजार उपनगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कार्य करती है। वह गांव की अपनी सहेली के साथ साइकिल से अस्पताल कार्य करने के जिए जा रही थी। अभी वह गांव के समीप गौरीबाजार-हाटा मार्ग पर मोड़ के समीप पहुंची थी कि बाइक सवार युवक आए और बाटल निकाल दोनों के ऊपर तेजाब फेंक दिया। जिससे दोनों झुलस गई।

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव प्रचार में मिठाई खिलाएं या समोसा, देना होगा पाई-पाई का हिसाब

युवतियों के शोर करने पर आसपास के लोग सक्रिय हुए और पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। युवतियों के ऊपर तेजाब फेंकने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मौके पर पुलिस पहुंची और जिस अस्पताल में युवती कार्य करती है, दोनों को उपचार के लिए उसी अस्पताल में पहुंचाया। एसपी संकल्प शर्मा, सीओ रुद्रपुर अंशुमन श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और जांच की। एसपी ने बताया कि टीमें लगी है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

एक माह पहले भी युवती के साथ हुई थी छीना-झपटी

अस्पताल में कार्य करने वाली युवती के पिता भी एक अस्पताल में कार्य करते हैं। अधिकांश समय युवती अपने पिता के साथ ही आती थी। गुरुवार को युवती को अपने सहेली के साथ अस्पताल जाना था, इसलिए दोनों एक साथ अस्पताल जा रही थीं। युवती के पिता का कहना है कि एक माह पहले भी उसी स्थान पर छीना-झपटी हुई थी। बदमाश बैग व रुपया लेकर चले गए थे। इस मामले में पिता ने कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

इसे भी पढ़ें- वंदे भारत ने ब्रेक लगाकर बचा ली 22 लाख 55 हजार रुपये की बिजली, इस सिस्‍टम का मिला लाभ 

बदमाशों की गिरफ्तारी को तीन टीमें

दो युवतियों पर एसिड अटैक के मामले के पर्दाफाश को एसओजी समेत तीन टीमें लगाई गई हैं। इस घटना में संदिग्ध माने जा रहे दो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर देने का पुलिस का दावा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.