Move to Jagran APP

बुलंदशहर में हुई हत्या का सनसनीखेज खुलासा; नशेड़ी ने मामूली कहासुनी के बाद घर में घुसकर किया कत्ल

Bulandshahr Crime News In Hindi नशेड़ी ने मामली कहासुनी में की थी शंकर की हत्या। पहले भी विपिन उर्फ शंकर उसके साथ मारपीट कर चुका था। इसी सब का बदला लेने के लिए भूपेंद्र ने विपिन उर्फ शंकर की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर उसके घर से घटना में प्रयुक्त बलकटी और मृतक के घेर का बल्ब भी बरामद किया है।

By Jagmohan Sharma Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 30 Apr 2024 09:30 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 09:30 AM (IST)
Bulandshahr News: पुलिस ने गिरफ्तार किया हत्या का आरोपित।

जागरण संवाददाता, बुलंदशहर। Bulandshahr Crime News; सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव मुरादाबाद में एक सप्ताह पहले हुई विपिन उर्फ शंकर की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। गांव के ही नशेड़ी युवक ने मामूली कहासुनी से नाराज होने पर बलकटी से विपिन की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर आलाकत्ल बलकटी बरामद कर ली है।

loksabha election banner

पुलिस लाइन सभागार में सोमवार को आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सिकंदराबाद के गांव मुरादाबाद निवासी विपिन उर्फ शंकर की 22 अप्रैल की रात में हत्या कर दी गई। सिर पर धारदार हथियार के गहरे घाव थे। उसका शव उसके घेर में ही चारपाई पर पड़ा मिला था। विपिन के भाई ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

शंकर की हत्या करना स्वीकारा

पुलिस टीम जांच में जुटी तो गांव के ही भूपेंद्र का नाम प्रकाश में आया। सोमवार सुबह गुलावठी कट के पास से भूपेंंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपित भूपेंद्र ने विपिन उर्फ शंकर की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ेंः सास से बनाऊंगी 'फिजिकल रिलेशन', पति को छोड़कर सास से समलैंगिक संबंध बनाने वाली बहू की सुनवाई 17 को

नशा करने का आदी था भूपेंद्र

एसएसपी ने बताया कि हत्यारोपित भूपेन्द्र नशा करने का आदी है। 22 अप्रैल को उसकी विपिन उर्फ शंकर से कहासुनी हो गई थी। कहासुनी के दौरान विपिन ने उसको गालियां दी थी। इससे वह क्षुब्ध था।

ये भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद दुष्यंत गौतम बाल-बाल बचे, मुरादाबाद में हादसे का शिकार हुई कार; अस्पताल में भर्ती

22 अप्रैल की रात को वह शंकर घेर में गया और वहां जल रहे बल्ब को निकालकर समीप ही निर्माणाधीन मकान में फेंक दिया। इसके बाद वहां सो रहे विपिन उर्फ शंकर की बलकटी से प्रहार कर हत्या कर फरार हो गया। पुलिस ने पूछताछ कर आरोपित का चालान कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.