परिवार वालों को 'तमंचे वाली' बहू अस्वीकार बेटे से भी तोड़ा नाता

Sat, 20 May 2017 09:17 AM (IST)

बांदा (जेएनएन)। 'तमंचे वाली प्रेमिका' के कदम ने रामहित के परिवार में भूचाल ला दिया है। अब वह उसे बहू बनाना तो दूर अपने बेटे को भी स्वीकार नहीं करना चाह रहे हैं। उनका कहना है बेटे ने पूरे परिवार को छला है। यदि वह ऐसा बताता तो उसकी शादी दूसरी जगह तय ही नहीं करते। उसने समाज के सामने हमें शर्मिंदा किया है। बीते सोमवार को हमीरपुर के मौदहा से शादी समारोह के दौरान जनवासे से दूल्हा अशोक यादव को उसकी प्रेमिका दो साथियों की मदद से तमंचे की दम पर अगवा कर लाई थी।

यह भी पढ़ें: सीतापुर के एक छात्र ने ऐसे रचा खुद के अपहरण का ड्रामा

पुलिस ने बांदा से बुधवार को युवती को गिरफ्तार कर अशोक को भी बरामद कर लिया था। इस घटना से अशोक का पूरा परिवार व्यथित है। शुगर और हाई ब्लड प्रेशर के मरीज अशोक के पिता रामहित यादव बेहद दुखी हैं। घर के एक सूने कमरे में घटना की याद उन्हें झकझोर रही है। पिता रामहित ने बताया कि मेरी जिंदगी का यह सबसे बड़ा सदमा है। घर से निकलने और लोगों का सामना करने की हिम्मत नहीं रह गई है।

यह भी पढ़ें: ऑनर किलिंगः लखीमपुर और बिजनौर के दो प्रेमी जोड़ों को मिली मौत

पिता रामहित ने बताया कि ब्लड प्रेशर की गोलियां खाकर अंधेरे कमरे में चुपचाप लेटा हूं। कई सवालों के बाद कहा कि यदि बेटे ने कभी जिक्र किया होता तो निश्चित ही उसकी शादी कहीं और तय ही नहीं करता। उसकी प्रेमिका को बहू बनाने की बात पर तेज आवाज में बोले कि न-न बहू की बात छोड़ो, अब तो बेटे से भी रिश्ता खत्म। कहीं भी रहे उससे कोई वास्ता नहीं है।

यह भी पढ़ें: योगी की चेतावनीः अपराधियों को ठेकेदारी कराने वालों की खैर नहीं 

..तो अशोक बनाएगा प्रेमिका को जीवनसंगिनी!

'तमंचे वाली प्रेमिका' और उसके प्रेमी अशोक के बीच गुरुवार को मौदहा कोतवाली में कई घंटे बातचीत होती रही। सूत्रों के मुताबिक दोनों शादी को राजी हो गए हैं लेकिन दोनों के बीच लिखित समझौता नहीं हुआ। शुक्रवार को कोर्ट आए अशोक ने भी इस बात को कहा कि वह शादी करने के लिए तैयार है। कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह के मुताबिक दोनों शादी करने को तैयार हैं। उनके परिवारीजन को शनिवार को बुलाया गया है। इनके आने के बाद ही कुछ निर्णय निकल सकता है। भवानीपुर गांव निवासी दुल्हन के परिवारीजन शादी के लिए दिया गया दहेज, सामान व बरात के स्वागत में खर्च धनराशि वापसी की मांग की है। दुल्हन के परिवारीजन ने कहा कि अगर रुपये नहीं वापस किए गए तो दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: योगी के आगमन से पहले कानून-व्यवस्था को चुनौती दे रहे छह देशी बम

अदालत में कुबूला युवती से संपर्क

'तमंचे वाली प्रेमिका' द्वारा बरात से अगवा किए गए अशोक को पुलिस ने बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में पेश किया। पुलिस उसके अपहरण पर बयान दिलवाने लाई थी लेकिन जज के सामने अशोक ने कुबूल किया कि वह तीन वर्षों से युवती के संपर्क में है। इसके बाद पुलिस अशोक को दोबारा मौदहा कोतवाली वापस ले गई।

युवती व साथी से पूछताछ 

पुलिस हिरासत में मौजूद प्रेमिका व उसके साथी राहुल से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। युवती अशोक से शादी करने की जिद कर रही है वहीं अशोक प्रेमिका को निर्दोष बता रहा है। अशोक का कहना है कि प्रेमिका ने जान से मारने की धमकी दी थी इसलिए वह उसके साथ चला गया था। अगर वह उसे लेकर वहां से नहीं आता तो ग्रामीण उसे मार डालते। वह तमंचा लेकर नहीं आई थी।

Tags: # Tamacharani ,  # Banda ,  # Hamirpur ,  # Tamanchey wali Bahu ,  # UP crime ,  # Marriage Drama ,  # Ashik kumar ,  # Uttar pradesh , 

PreviousNext
 

संबंधित

'रिवाल्वर' वाली प्रेमिका की गिरफ्तारी के बाद पकड़ा गया अगवा प्रेमी

हमीरपुर से प्रेमिका के रिवाल्वर के बल पर अगवा दूल्हा आज अपने ही घर से पकड़ा गया। आज बांदा के मटौंध के मोहनपुरवा से पुलिस ने उसको हिरासत में लिया।