Move to Jagran APP

Balrampur News: तीन दिन से लापता युवक का मिला सिर कटा शव, जेब में मिले मोबाइल से सामने आया सच...

Balrampur News दिल्ली में रहकर कमाई कर रहे पूरनपुर गांव निवासी 24 वर्षीय कामेश्वर नाथ यादव का सिर कटा शव बुधवार सुबह शाहजहांपुर से करीब 25 किमी दूर रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परस्थितियों में पड़ा मिला है। शव की पहचान जेब में मिले आधार कार्ड व मोबाइल के माध्यम से हुई है। वह सोमवार देर शाम बाजार के लिए निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा।

By Jagran News Edited By: riya.pandey Published: Wed, 14 Feb 2024 08:54 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2024 08:54 PM (IST)
तीन दिन से लापता युवक का सिर कटा शव मिलने से सनसनी

जागरण संवाददाता, बलरामपुर। दिल्ली में रहकर कमाई कर रहे पूरनपुर गांव निवासी 24 वर्षीय कामेश्वर नाथ यादव का सिर कटा शव बुधवार सुबह शाहजहांपुर से करीब 25 किमी दूर रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परस्थितियों में पड़ा मिला है।

loksabha election banner

शव की पहचान जेब में मिले आधार कार्ड व मोबाइल के माध्यम से हुई है। वह सोमवार देर शाम बाजार के लिए निकला था। उसके बाद घर नहीं लौटा। मृतक स्वजन बुधवार सुबह 10 बजे शव लेने के लिए शाहजहांपुर रवाना हुए। स्वजन ने हत्या की आशंका जताई है।

हरैया सतघरवा के पूरनपुर निवासी वृक्षाराम ने बताया कि उनका छोटा भाई कामेश्वर नाथ पिछले पांच वर्ष से दिल्ली में रहकर पीओपी का काम करता था। मौका मिलने पर वह घर आता-जाता रहता था। वह पुरानी दिल्ली के संतनगर गढ़ी लाजपतनगर में किराए के मकान में रहता था।

घर वापसी न होने पर परिजन परेशान

पीओपी के ठेकेदार प्रतापगढ़ निवासी अनूप वर्मा, जिले के थाना महराजगंज तराई के रमवापुर निवासी दीपक मौर्य, विनोद मौर्य व सर्वजीत यादव भी उसके साथ किराए के मकान में रहते थे। अनूप वर्मा के अनुसार कामेश्वर सोमवार की देर शाम बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था। वह रात में घर नहीं लौटा। 13 फरवरी (मंगलवार) को भी उसकी वापसी न होने पर सभी को चिंता हुई।

अनूप ने बुधवार सुबह कामेश्वर के बड़े भाई वृक्षाराम को फोन किया। कामेश्वर के बारे में पूछा तो पता चला कि वह घर नहीं गया है। इसी बीच ग्राम प्रधान अक्षय वर्मा को शाहजहांपुर के जीआरपी थाना प्रभारी रेहान खान ने फोन किया।

बताया कि पूरनपुर के कामेश्वरनाथ का शव शाहजहांपुर से 25 किमी दूर भिरानपुर कटरा के निकट रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है। उसका सिर कटा है। थाना प्रभारी ने ग्राम प्रधान को कामेश्वर के घर सूचना देने को कहा। कामेश्वर के मौत की खबर मिलते ही गांव में मातम फैल गया। कामेश्वर के बड़े भाई व प्रधान बुधवार सुबह निजी वाहन से शव लाने के लिए शाहजहांपुर रवाना हुए।

12 मार्च को था कामेश्वर का गौना

कामेश्वर का विवाह 14 मई 2021 को गुरदासपुरवा निवासी राम प्यारे की पुत्री सरिता के साथ हुआ था। आगामी 12 मार्च को उसका गौना होना था। कामेश्वर ने शनिवार को अपने बड़े भाई वृक्षाराम व पिता बाउर से काफी देर तक बात की थी। बाउर ने बताया कि कामेश्वर ने पांच मार्च को घर लौटने की बात कही थी।

रविवार को उसने बड़े भाई वृक्षाराम के खाते में पांच हजार रुपये गूगल पे किया था। पिता बाउर ने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। बेटे की मौत की खबर से मां रमपता, भाई रिंकू व बहन रूबी का रो-रोकर हाल बेहाल है।

कराई जा रही जांच 

आधार कार्ड व मोबाइल के माध्यम से हुई है। जेब में रुपये नहीं मिले। शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है। विवेचना जीआरपी के उपनिरीक्षक करुणेश चंद्र शुक्ला को सौंपी गई है।

-रेहान खान, प्रभारी निरीक्षक, जीआरपी थाना शाहजहांपुर

यह भी पढ़ें-

Behmai Case: 43 साल बाद बेहमई को मिला न्याय, 1981 में फूलन देवी ने किया था नरसंहार; वादी, गवाह व कई आरोपितों की हो चुकी मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.