Move to Jagran APP

बाथरूम में नहा रही थी लड़की, अचानक से पहुंच गई बिजली विभाग की टीम- नहाते हुए युवती के साथ कर दिया यह गंदा काम...

मामला थाना फैजगंज बेहटा के वार्ड नंबर तीन का है। शनिवार को बिजलीघर पर तैनात टीजीटू अपने टीम के साथ मीटर रीडिंग व बिजली चोरी की चेकिंग करने गए थे। वह एक उपभोक्ता के घर पहुंचे। टीजीटू बजरंगी ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि महिला और उसके परिवार के लोगों ने उनके साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की।

By Ankit Gupta Edited By: Mohammed Ammar Published: Sun, 14 Apr 2024 03:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 03:56 PM (IST)
गांव में कई घरों में जल रही थी चोरी की लाइट

संसू, ओरछी : बिजली चेकिंग करने गई विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। मारपीट में टीजीटू समेत दो लोग घायल हुए। आरोप है कि घर में बंद कर मारपीट की गई। टीम ने थाने पहुंच कर शिकायती पत्र दिया। पीछे से दूसरा पक्ष भी पहुंच गया। आरोप लगाया कि चेकिंग के नाम पर घर में घुसे बिजली विभाग के कर्मियों ने नहाते समय युवती का वीडियो बना लिया।

loksabha election banner

हालांकि पुलिस की जांच में आरोप गलत साबित हुए। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। देर रात दो आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर जांच शुरू कर दी गई। इस दौरान बिजली कर्मियों ने मुहल्ले की बिजली काट दी थी। जो दे रात शुरू कर दी गई।

मामला थाना फैजगंज बेहटा के वार्ड नंबर तीन का है। शनिवार को बिजलीघर पर तैनात टीजीटू अपने टीम के साथ मीटर रीडिंग व बिजली चोरी की चेकिंग करने गए थे। वह एक उपभोक्ता के घर पहुंचे। टीजीटू बजरंगी ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि महिला और उसके परिवार के लोगों ने उनके साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट की। घर में बंधक बना लिया और उनके दोनों बेटे नाजिम और ताहिर ने मारपीट की।

उनका आरोप है कि घर में चोरी से बिजली चल रही थी। वहीं महिला ने आरोप लगाया कि टीम आने के समय पर अपने घर का दरवाजा बंदकर नहा रही थी। आरोप है कि टीम ने दरवाजे तोड़ने की कोशिश की। जब उन्होंने दरवाजा खोला तो उनके साथ अभ्रद व्यवहार किया गया।

दोनों पक्ष की बात सुनने के बाद पुलिस ने जांच कराई। थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह ने बताया कि जांच में अभद्रता या किसी प्रकार की गलत हरकत करने की बात सही साबित नहीं हुई। बिजली कर्मियों के साथ मारपीट हुई है। शिकायती पत्र के आधार पर मारपीट, गाली गलौज, सरकारी कार्य में बाधा डालने, धमकाने के मामले में प्राथमिकी लिखी गई है। आरोपित नाजिम और ताहिर को गिरफ्तार कर लिया है। जेई पंकज कुमार ने बताया कि टीजीटू के साथ मारपीट हुई हैं। आपूर्ति बंद करने का आरोप निराधार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.