Move to Jagran APP

खेलने की बात कहकर घर से निकले… रास्ते में बैट बेचकर पहुंच गए फिरोजाबाद, पुलिस ने पकड़ा तो बताई असल वजह

गांव मुडैना रूपशाह गांव निवासी लक्ष्मी नारायन का बेटा अरुण राठौर उर्फ कुलदीप आशीष प्रजापति का बेटा पुष्कर भूरे वाल्मीकि का बेटा शंकर अनुज कुमार का बेटा देव कुमार गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच में पढ़ता है। बुधवार दोपहर को 330 बजे स्कूल से वापस घर पहुंचे। कुछ देर रुकने के बाद वह गांव में ही खेलने चले गए। देर शाम तक चारों वापस घर नहीं पहुंचे।

By vivek sikarwar Edited By: Shivam Yadav Published: Thu, 07 Mar 2024 08:20 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 08:20 PM (IST)
बैट बेचकर घूमने चले गए थे फिरोजाबाद, टोल पर किया बरामद।

संवाद सहयोगी, अजीतमल। बैट बेचने के बाद गांव के चार बालक घूमने के लिए फिरोजाबाद चले गए थे। वापस आते समय पुलिस ने अनंतराम टोल प्लाजा पर पकड़ लिया। पूछताछ के बाद बालकों को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

गांव मुडैना रूपशाह गांव निवासी लक्ष्मी नारायन का बेटा अरुण राठौर उर्फ कुलदीप, आशीष प्रजापति का बेटा पुष्कर, भूरे वाल्मीकि का बेटा शंकर, अनुज कुमार का बेटा देव कुमार गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच में पढ़ता है। 

बुधवार दोपहर को 3:30 बजे स्कूल से वापस घर पहुंचे। कुछ देर रुकने के बाद वह गांव में ही खेलने चले गए। देर शाम तक चारों वापस घर नहीं पहुंचे। स्वजन ने खोजबीन शुरू की। पर उनका पता नहीं चला। 

घर से खेलने की बात कहकर निकले

जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि सभी घर से क्रिकेट मैच खेलने की बात कहकर निकले थे। इसी बीच अरुण ने बुआ के यहां चलने का प्लान बनाया। 

डेढ़ सौ रुपये में बेचा बैट

रुपये न होने पर बालक अरुण ने डेढ़ सौ रुपये में अपना बैट बेच दिया और दोस्तों के साथ ट्रक से फिरोजाबाद में रहने वाली बुआ के घर पहुंच गया। वहां बुआ के बेटे गोलू से मिलने के बाद वह ट्रक से वापस आ रहे थे। तभी अनंतराम टोल प्लाजा पर एक बस से पुलिस ने चारों को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: यूपी की इस सीट पर कभी होता था कांग्रेस का दबदबा, जनता ने ऐसे मोड़ा मुंह… 35 सालों से जीत के लिए तरस गई पार्टी

यह भी पढ़ें: कागजों में मृत दिखाकर बेटों में हड़प ली करोड़ों की जमीन, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा बाप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.