Move to Jagran APP

दानिश अली के कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेस-आप कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे; VIDEO VIRAL

Amroha Lok Sabha Seat Election 2024 कांग्रेस नेता और अमरोहा लोकसभा सीट से उम्मीदवार दानिश अली के एक कार्यक्रम में मंगलवार को कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हो गई। मंच पर भीड़ बढ़ने के कारण सपा-कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं से बोला गया कि वह मंच से हट जाएं। जिसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ गए।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Published: Wed, 24 Apr 2024 12:54 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 12:54 PM (IST)
दानिश अली के कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेस-आप कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे; VIDEO VIRAL

जागरण टीम, नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और अमरोहा लोकसभा सीट से उम्मीदवार दानिश अली के एक कार्यक्रम में मंगलवार को कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हो गई। मंच पर भीड़ बढ़ने के कारण सपा-कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं से बोला गया कि वह मंच से हट जाएं। जिसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ताओं आपस में भिड़ गए।

loksabha election banner

भाजपा की बी-टीम के रूप में काम कर रही है बसपा : दानिश अली

अमरोहा लोकसभा सीट से उम्मीदवार दानिश अली ने मंगलवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में बसपा भाजपा की बी-टीम होने की भूमिका निभा रही है। उन्होंने दावा किया कि मायावती के नेतृत्व वाले संगठन के उम्मीदवार सत्तारूढ़ पार्टी ने तय किए हैं।

उन्होंने कहा कि गत सप्ताह अमरोहा की चुनावी रैली में नरेन्द्र मोदी द्वारा उनकी आलोचना करना प्रधानमंत्री की हताशा को दर्शाता है। रैली में प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया था कि अली को ‘भारत माता की जय’ कहने में आपत्ति है।

कांग्रेस उम्मीदवार दानिश ने साक्षात्कार में कहा कि गत पांच वर्षों में सदन में सरकार को बेनकाब करने के मेरे काम को लेकर यह उनकी हताशा है। वे (भाजपा) नहीं चाहते कि मेरे जैसा सांसद सदन में लौटे और ऐसे में उन्होंने चुनाव में मेरे खिलाफ अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो सप्ताह में चौथी बार अमरोहा आ रहे हैं। भाजपा नेताओं की पूरी फौज अमरोहा में डेरा जमाए है। हालांकि मैं इसे चुनौती के रूप में लेता हूं। प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार करते हुए अली ने कहा कि भाजपा अथवा नरेन्द्र मोदी के पास ‘भारत माता’ का कोई पेटेंट नहीं है।

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद 50 साल से अधिक समय तक अपने वैचारिक मुख्यालय पर तिरंगा नहीं फहराने वालों को ऐसी टिप्पणियों से बचना चाहिए। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर कहा कि बसपा का शीर्ष नेतृत्व पार्टी की विचारधारा से भटक चुका है और पार्टी सत्तारूढ़ पार्टी की बी-टीम के रूप में काम कर रही है।

इसे भी पढ़ें: डिंपल के खिलाफ माहौल बनाएंगे सीएम योगी, सपा के गढ़ में इस तारीख को करेंगे जनसभा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.