Move to Jagran APP

'मोदी का हनुमान बनकर जलाएंगे कांग्रेस की भ्रष्ट लंका', जगदीशपुर में गांधी परिवार पर हमलावर हुईं स्मृति ईरानी

जगदीशपुर विधानसभा के डोमा डीह गांव में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ग्रामीणों से संवाद किया। स्मृति ने कहा कि आगामी 20 मई को मोदी का हनुमान बनकर कांग्रेस की भ्रष्ट लंका को जलाना है। गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच वर्ष पहले अमेठी के सांसद को यहां के लोगों के विकास की चिंता नहीं थी।

By Pawan Kumar Yadav Edited By: Riya Pandey Published: Tue, 23 Apr 2024 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 08:14 PM (IST)
गांधी परिवार पर हमलावर हुईं अमेठी सांसद

संवाद सूत्र, जगदीशपुर, (अमेठी)। संसदीय क्षेत्र अमेठी में दोबारा कमल खिलाने के लिए केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी पहले की भांति इन दिनों दोगुणी ऊर्जा के साथ चुनावी मैदान में हैं। संसदीय क्षेत्र के गांवों का लगातार भ्रमण कर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को गिना रही है तो वहीं अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी पर हमलावर भी हैं।

loksabha election banner

जगदीशपुर विधानसभा के डोमा डीह गांव में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ने ग्रामीणों से संवाद किया। स्मृति ने कहा कि आगामी 20 मई को मोदी का हनुमान बनकर कांग्रेस की भ्रष्ट लंका को जलाना है। गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच वर्ष पहले अमेठी के सांसद को यहां के लोगों के विकास की चिंता नहीं थी।

उन्होंने कहा कि चार दशक से भी ज्यादा समय अमेठी में राज करने के बाद भी विकास कार्य न के बराबर थे। इतना ही नहीं वोट के लिए अयोध्या में भव्य एवं दिव्य राम मंदिर का न्यौता तक ठुकरा दिया। कांग्रेस ने हमेशा धर्म की राजनीति की है। वो अपने के लिए चुनाव लड़ते हैं, हम अपनों के लिए चुनाव लड़ते है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जाति और धर्म पर राजनीति नहीं करते हैं।

'कांग्रेस ने परिवार के नाम पर वर्षों तक अमेठी को छला'

स्मृति ने कहा कि कोरोना महामारी में निश्शुल्क वैक्सीन मुहैया कराकर बड़ी आबादी को राहत पहुंचाई है। कांग्रेस ने परिवार के नाम पर कई वर्ष तक अमेठी को छला है। जो सोनिया गांधी के रहते हुए अमेठी में काम न कर पाए। वह मोदी के रहते क्या खाक करेंगे।

कर्नाटक व राजस्थान में हिंदू हनुमान चालीसा पढ़ते है, तो उसको बेरहमी से पीटा जाता है। अगर कांग्रेस की सरकार होती, तो वैक्सीन व राशन इनके दलाल खा जाते। कभी अमेठी को परिवार बताने वाले सांसद अब वायनाड को अपना परिवार मानने लगे है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: मायावती ने बताया भाजपा और कांग्रेस में अंतर, इस सीट पर क्यों दिया ब्राह्मण को टिकट, बताई वजह

'झूठे वायदे से एक बार फिर जनता को छलने का करेंगे प्रयास'

स्मृति ने कहा कि ऐसे लोग 26 अप्रैल के बाद आएंगे और झूठे वायदे कर एक बार फिर अमेठी की जनता को छलने का प्रयास करेंगे, लेकिन अमेठी की जनता सब जान चुकी है। इस बार अमेठी की जनता कमल का बटन दबाएगी, राष्ट्रभक्त मोदी को जिताएगी।

इस मौके पर विधायक सुरेश पासी, हेमंत विक्रम सिंह, राम हेत वैश्य, सोनू यज्ञसैनी, राम नेवाज ओझा, राज किशोर पांडेय, डीसी कौशल व श्री प्रकाश तिवारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- Election 2024: चौथे चरण के मतदान के लिए नामांकन तेज, बैलगाड़ी से पहुंचे आशुतोष पाठक; जानिए सांसद रहते रेखा वर्मा की आय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.