Move to Jagran APP

Agra News: लेखपाल पत्नी के हाईफाई नखरे! घर का कामकाज छोड़ा, धमकी देने पर मामला पहुंचा थाने, पति ने रखी ये शर्त...

लेखपाल बनने के बाद पत्नी नहीं सुनती बातथाने पहुंचा मामला। परिवार परामर्श केंद्र में पति ने सुलह के लिए पत्नी की नौकरी छोड़ने की रखी शर्त। परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर ने दंपती को समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन पति नौकरी छोड़ने की बात पर अड़ा रहा। शादी के 13 साल बाद हुए झगड़े में काउंसलन ने दंपती को अगली तारीख दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 22 Apr 2024 10:36 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 10:36 AM (IST)
लेखपाल बनने के बाद पत्नी नहीं सुनती बात,थाने पहुंचा मामला

जागरण संवाददाता, आगरा। Husband Wife Fight: शादी के बाद पत्नी लेखपाल बन गई। सरकारी कामों के चलते घर के कामों पर ध्यान कम होने लगा। इस बात से पति - पत्नी में झगड़ा होने लगा। गृह क्लेश से परेशान होकर पत्नी मायके चली गई। पति की शिकायत पुलिस से कर दी। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। सुलह के दौरान पति ने पत्नी के नौकरी छोड़ने पर ही साथ रखने की शर्त रख दी। काउंसलर ने दोनों को अगली तारीख पर बुलाया है।

loksabha election banner

Read Also: UP Weather News: यूपी में हीटवेब का अलर्ट, प्रदेश के कई जिलों में भीषण गर्मी से लोग परेशान, लखनऊ इंतजाम में जुटा

13 साल हुए शादी को

काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि शमशाबाद के रहने वाले हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले युवक की 13 वर्ष पहले क्षेत्र की युवती से शादी हुई थी। दो वर्ष पहले परीक्षा पास कर पत्नी लेखपाल बन गई। पहले वो उसकी हर बात मानती थी और घर के सारे काम करती थी।

लेखपाल बनने के बाद उसकी बात नहीं सुनती है। पत्नी का कहना था कि नौकरी के साथ घर के काम भी कर रही है पर पति झगड़ा करता है। सुलह के दौरान पति ने पत्नी के नौकरी छोड़ने पर ही साथ रखने की शर्त रख दी। दोनों को विचार के लिए अगली तारीख दी गई है। 

Read Also: कल्याण के गढ़ में जातियों के खांचे, क्या जीत की हैट्रिक लगा पाएंगे सतीश गौतम ?, या भारी पड़ेगा मायावती का दांव, पढ़ें ग्राउंड रिपोर्ट

ताजमहल देखने आया बच्चा हुआ गुम, टीम ने मिलवाया

ताजमहल देखने के लिए रविवार को शमसाबाद रोड से परिवार आया था। उनका आठ वर्ष का बेटा नैतिक बिछड़ गया। उसे ताज सुरक्षा पुलिस की क्विक रेस्पोंस टीम ने रोते हुए देख लिया। एनाउंसमेंट किया गया, सीसीटीवी और संदेश भेजे गए। कुछ ही देर में बालक मिल गया। उसे परिवार से मिला दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.