Move to Jagran APP

नहीं आएगा आइफोन 7, एपल दे सकती है आइफोन 6एसई नाम : रिपोर्ट

आइफोन 7 स्मार्टफोन 16 सितंबर से बाजार में उपलब्ध होगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 06:21 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 06:55 PM (IST)
नहीं आएगा आइफोन 7, एपल दे सकती है आइफोन 6एसई नाम : रिपोर्ट

इसी हफ्ते आयी एक खबर के मुताबिक एपल आने वाले आइफोन 7 को 12 सितंबर से शुरू होने वाले सप्ताह में पेश करने वाला था। पर अब खबर की पुष्टि की गई है की यह तारीख स्मार्टफोन की रिटेल उपलब्धता के लिए थी ना कि लांच इवेंट की। आइफोन 7 स्मार्टफोन 16 सितंबर से बाजार में उपलब्ध होगा। इस बीच, एक दूसरे लीक से इशारा मिला है कि आने वाले आइफोन को इसके डिजाइन के चलते आइफोन 7 की जगह आइफोन 6एसई कहा जा सकता है।

loksabha election banner


उम्मीद जताई जा रही है की एपल आने वाले आइफोन को 16 सितंबर से ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा सकती है। इसका मतलब है कि एपल लांच इवेंट को इससे पहले ही आयोजित करेगी। अंदाजा लगाया जा रहा है की एपल आइफोन 7 को अगस्त के अंत में या फिर सितंबर की शुरुआत में लांच कर सकती है।


एक दूसरी लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि क्यूपर्टिनो की यह कंपनी आनेवाले आइफोन को आइफोन 7 की जगह आइफोन 6एसई नाम देगी। इस रिपोर्ट में चीन के सप्लाई चेन से जुड़े सूत्रों (जो डिवाइस के लेबल और पैकेजिंग से जुड़े हैं) के हवाले से यह जानकारी दी गई है। आइफोन 7 को लेकर पहले ही बहुत सारी लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। आने वाले आइफोन में एक स्मार्ट कनेक्टर, एक रियर डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। इसके अलावा कंपनी एक बड़ा स्टोरेज वेरिएंट भी लांच कर सकती है।

पढ़ें,

4050 एमएएच की बैटरी और दो रियर कैमरा सेंसर के साथ लांच हुआ शाओमी रेडमी प्रो

बरसात के इस सीजन में अपने नॉर्मल फोन को ऐसे बनाएं वाटरप्रूफ स्मार्टफोन

डेल ने इंसपिरॉन 5000 और इंसपिरॉन 3000 सीरीज टू-इन-वन हाइब्रिड लैपटॉप भारत में किए लांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.