Move to Jagran APP

मोटो G5S और G5S प्लस की स्पेसिफिकेशन्स हुईं लीक, ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैस

मोटो G5S प्लस में 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले हो सकता है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 02:40 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 02:40 PM (IST)
मोटो G5S और G5S प्लस की स्पेसिफिकेशन्स हुईं लीक, ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैस
मोटो G5S और G5S प्लस की स्पेसिफिकेशन्स हुईं लीक, ड्यूल रियर कैमरा से हो सकता है लैस

नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो आने वाले समय में कई स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो, कंपनी अपने मोटो Z, मोटो X, मोटो G और मोटो E सीरीज में नए स्मार्टफोन को जोड़ने वाली है। ताजा आई खबर के मुताबिक, कंपनी के मोटो G5S स्मार्टफोन को ऑनलाइन देखा गया है जिससे यह उम्मीद की जा रही है कंपनी एक और नए फोन पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि मोटो G5S स्मार्टफोन G5 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

loksabha election banner

इन स्मार्टफोन्स की लीक हुई इमेज को एंड्रायड अथॉरिटी साइट ने शेयर किया है। साइट ने दावा किया है कि लीक हुई तस्वीरें मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन मोटो G5S की हैं। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की डिजाइन ओरिजिनल मोटो G5 की तरह ही है। इसके अलावा, नए वेरिएंट में मोटो M की तरह रियर पर एंटीना बैंड भी दिया जा सकता है। लीक तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोटो G5S में एक गोल डिजाइन वाला कैमरा और LED फ्लैश दिया गया है। इसके साथ ही मोटो G5S स्मार्टफोन में फ्रंट फ्लैश भी देखा जा सकता है।

जाने-माने टिप्सटर इवान ब्लास ने भी मोटो G5S को लेकर एक स्लाइड पोस्ट किया है। जिसमें मोटो G5S के साथ मोटो G5S प्लस को देखा जा सकता है। यह लीक स्लाइड, कंपनी द्वारा दिखाए गए इस साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन प्रेजेंटेशन स्लाइट की है। इससे कंपनी के नए स्मार्टफोन लॉन्च होने के संकेत मिलते है। मोटो G5S फुल मेटल बॉडी से डिजाइन किया हो सकता है। इसके अलावा इस फोन में 5.2 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद हो सकती है। साथ ही मन जा रहा है कि मोटो G5S प्लस में 5.5 इंच फुल HD डिस्प्ले और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

Oppo R 11 प्लस ड्यूल रियर कैमरा और 6 GB रैम से हो सकता है लैस, TEENA पर हुआ स्पॉट

शाओमी ने तोड़े ऑफलाइन बिक्री के रिकॉर्ड, 12 घंटे में बेचे 5 करोड़ रुपये के प्रोडक्ट

भारत में बने iPhone SE की बिक्री शुरू, जानें कीमत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.