आसुस जेनफोन एआर स्मार्टफोन जल्द होगा बिक्री के लिए उपलब्ध, कंपनी ने किया ट्वीट

Fri, 19 May 2017 06:30 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो यानि CES 2017 में आसुस कंपनी ने अपना ZenFone AR स्मार्टफोन पेश किया था। यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेरिका में वेरिजॉन वायरलैस पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन एंड्रायड नॉगट, टैंगो क्षमताओं और गूगल डेड्रीम वीआर प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा। हालांकि, अभी इस फोन की कीमत के बारे में नहीं बताया गया है।

Asus ZenFone AR के फीचर्स:

इस फोन में फिंगप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन में 5.7 इंच का सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिस्प्ले दिया गया है। फोन का 79 फीसदी हिस्सा इसकी स्क्रीन है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर से लैस है। खबरों की मानें तो कंपनी इस फोन के फोटकोलाज, गैलरी और जेनसर्किल एप्स में Asus ZenUI VR 360 degree एप का स्पोर्ट देगी। कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन में कूलिंग सिस्टम जो फोन को ओवरहीट होने से बचाता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो सोनी आईएमएक्स318 सेंसर से लैस है। यह कैमरा TriTech+ ऑटोफोक्स सिस्टम, ड्यूल-पीडीएएफ, सेंकेड जनरेशन लेजर फोकस और कन्टीन्यूएस फोकस से लैस है। इसके साथ ही इसका रियर कैमरा 4-axis OIS और 3-axis EIS को सपोर्ट करेगा, जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगी। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

शाओमी रेडमी 4ए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर प्री ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध

शाओमी मी मैक्स 2 स्मार्टफोन 5000 एमएएच बैटरी और बड़े डिस्प्ले के साथ 25 मई को हो सकता है लॉन्च

सैमसंग जेड4 स्मार्टफोन आज भारत में ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए होगा उपलब्ध
 

Tags: # ASUS ZenFone AR ,  # verizon exclusive ,  # ASUS ZenFone AR verizon ,  # ZenFone AR ,  # tech news ,  # hindi tech news , 

PreviousNext
 

संबंधित

Z3nvolution India: आज भारत में लांच होगी आसुस जेनफोन 3 सीरीज

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus अपनी ZenFone 3 सीरिज को आज भारत में लांच करने की तैयारी में है