Move to Jagran APP

vivo V29 Review: सुपर लाइट वेट और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ दिल को भा सकता है वीवो का नया फोन

vivo V29 Review वीवो ने यूजर्स के लिए अपनी वी सीरीज में दो नए स्मार्टफोन vivo V29 और vivo V29 Pro लॉन्च किए हैं। कंपनी के vivo V29 स्मार्टफोन की पहली सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। vivo V29 स्मार्टफोन को वीवो तीन कलर ऑप्शन के साथ लेकर आया है। यूजर फोन को Himalayan Blue Space Black और Majestic Red कलर में खरीद सकते हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Fri, 20 Oct 2023 09:30 PM (IST)Updated: Fri, 20 Oct 2023 09:30 PM (IST)
vivo V29 Review: सुपर लाइट वेट और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ दिल को भा सकता है वीवो का नया फोन
सुपर लाइट वेट और शानदार कैमरा क्वालिटी के पसंद आ सकता है vivo V29

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो ने यूजर्स के लिए अपनी वी सीरीज में दो नए स्मार्टफोन vivo V29 और vivo V29 Pro लॉन्च किए हैं। कंपनी के vivo V29 स्मार्टफोन की पहली सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। वीवो के vivo V29 स्मार्टफोन को करीब 1 हफ्ते इस्तेमाल करने के बाद डिवाइस का रिव्यू शेयर कर रहे हैं-

loksabha election banner

vivo V29 स्मार्टफोन को वीवो तीन कलर ऑप्शन के साथ लेकर आया है। यूजर फोन को Himalayan Blue, Space Black और Majestic Red कलर में खरीद सकते हैं।

वीवो का न्यूली लॉन्च्ड फोन 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है। हमें रिव्यू के लिए फोन का 12GB RAM+256GB स्टोरेज वेरिएंट Majestic Red कलर में मिला था।

लुक और डिजाइन- सबसे पहले फोन की लुक की ही बात करते हैं। वीवो का यह फोन हर बार की तरह एक स्लिम स्लीक डिजाइन के साथ लाया गया है। फोन को हाथ में कैरी करने के साथ ही आप इसके कम वजह से इम्प्रेस हो सकते हैं।

डिस्प्ले- vivo V29 स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो फोन 6.78 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। वीवो का ये फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है।

ब्राइटनेस की बात करें तो फोन को तेज धूप में इस्तेमाल किया गया, फोन का डिस्प्ले 1300 पीक ब्राइटनेस के साथ अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है।

प्रोसेसर- वीवो का ये डिवाइस Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ आता है। वैसे तो यह गेमिंग फोन नहीं है, लेकिन थोड़ा बहुत गेमिंग कर सकते हैं।

गेमिंग के दौरान फोन हीटिंग की परेशानी नहीं आती है। इसके अलावा, फोन मल्टीटास्किंग के लिए भी अच्छा काम करता है।

कैमरा- वीवो के फोन को यूजर्स कैमरा स्पेसिफिकेशन की वजह ज्यादा पसंद करते हैं। अब vivo V29 स्मार्टफोन की बात करें तो फोन का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन का प्राइमरी सेंसर 50MP ओआईएस सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा फोन 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ आता है।

फोन में 50MP फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है। फोन से डे लाइट में अच्छी पिक्चर क्लिक होती हैं। फोन से हमने रात को भी कुछ पिक्चर्स क्लिक किए पिक्चर क्लैरिटी बढ़िया मिलती है।

अलग-अलग लाइटनिंग कंडीशन के लिए वीवो का नया फोन फ्लैश और ऑरा लाइट के साथ आता है। इसके अलावा, फोन से पोर्ट्रेट मोड में पिक्चर क्लिक करते हैं तो आपका दिल खुश हो जाएगा, पिक्चर क्लैरिटी काफी बढ़िया मिलती है।

बैटरी और चार्जिंग- वीवो का vivo V29 स्मार्टफोन 4600mAh बैटरी और 80w फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है। फोन को फुल चार्ज होने में 50 से 55 मिनट का समय लगता है। हां, फोन की बैटरी थोड़ा जल्दी ड्रेन होने की परेशानी लग रही थी। फुल ब्राइटनेस के साथ फोन इस्तेमाल करते हैं तो बैटरी जल्दी ड्रेन हो सकती है।

हमारा फैसलाः वीवो का नया स्मार्टफोन vivo V29 स्लीम स्लीक डिजाइन और सुपर लाइट वेट के साथ आपके दिल को भा सकता है। इसके अलावा फोन का कैमरा भी अच्छा काम करता है। पिक्चर्स क्लिक करने के साथ-साथ वीडियो रिकॉर्डिंग करते हैं तो फोन इस्तेमाल में लाया जा सकता है। 35 से 37 हजार तक का बजट है तो स्मार्टफोन को एक मौका दिया जा सकता है।

vivo V29 स्मार्टफोन से क्लिक किए गए पिक्चर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.