Move to Jagran APP

itel A70 Review: 256GB स्टोरेज और 12GB रैम वाला फोन 8000 से भी कम में लॉन्च, खरीदने से पहले पढ़ें रिव्यू

itel A70 Review सस्ती कीमत में अच्छे फीचर्स वाला फोन खरीदने की चाहत रखने वाले यूजर्स के लिए आईटेल ने एक शानदार फोन लॉन्च किया है। हम यहां इस फोन का एक हफ्ता इस्तेमाल करने के बाद रिव्यू लिख रहे हैं जिससे आपको आईडिया लग जाएगा कि ये फोन कम कीमत में आपके लिए कितना परफेक्ट होगा। आइए जानते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghPublished: Wed, 03 Jan 2024 04:30 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jan 2024 04:30 PM (IST)
itel A70 Review: 256GB स्टोरेज और 12GB रैम वाला फोन 8000 से भी कम में लॉन्च, खरीदने से पहले पढ़ें रिव्यू
एक हफ्ता इस्तेमाल के बाद itel A70 का रिव्यू

टेक्नोलॉजी डेस्क,नई दिल्ली। चाइनीज टेक कंपनी itel ने कम बजट में शानदार फीचर्स वाला फोन खरीदने की चाहत रखने वाले यूजर्स को सौगात दी है। कंपनी ने 256GB स्टोरेज और 12GB रैम के साथ एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। न्यूली लॉन्च्ड फोन को Field Green, Azure Blue, Brilliant Gold, Starlish Black कलर्स में उपलब्ध करवाया गया है। हम यहां इस फोन का करीब एक हफ्ता इस्तेमाल करने के बाद रिव्यू लिख रहे हैं।

loksabha election banner

यह फोन 256GB+12GB रैम और 12GB+128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 7,299 रुपये रखी गई है और इसका बेस वेरिएंट 6,799 रुपये में आता है। इसमें 64GB+12GB (4+8GB extended Ram) ऑप्शन भी है। इसकी कीमत 6,299 रुपये है। इसके लिए 5 जनवरी दोपहर 12 बजे से अमेजन पर सेल शुरू होगी।

लुक और डिजाइन

फोन का डिजाइन देखने में काफी प्रीमियम लगता है। इसके बैक पैनल पर जो लाइन दी गई हैं वह इसे खास बना देती हैं। कैरी करने के लिहाज से कोई दिक्कत होती नहीं है क्योंकि फोन बिल्कुल स्लीक डिजाइन के साथ आता है। ओवरऑल कहें तो फोन हाथ में अच्छा लगता है।

डिस्प्ले

फोन में डायनामिक बार फीचर के साथ 6.6 इंच की HD+ स्क्रीन मिलती है,जिसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स की है। इसमें जो डायनामिक बार वाला फीचर दिया गया है वह एपल के डायनामिक आईलैंड की याद दिलाता है। वैसे तेज धूप में फोन की डिस्प्ले को फुल ब्राइटनेस के साथ ही यूज किया जा सकता है।

प्रोसेसर

itel A70 स्‍मार्टफोन में UniSoC T603 प्रोसेसर दिया गया है, जो नॉर्मल टास्क आसानी से हैंडल कर लेता है। ज्यादा हैवी टास्क इसमें परफॉर्म नहीं किए जा सकते हैं। फोन में PowerVR GE8322 GPU लगाया गया है।

कैमरा

फोन में 13 मेगापिक्सल का AI कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। हमने कैमरे से कुछ फोटो क्लिक किए हैं जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं।

बैटरी

बैटरी के लिहाज से itel ने शानदार काम किया है। इसमें दी गई 5,000 एमएएच की बैटरी एक बार की चार्जिंग में 2 दिन चल जाती है। इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट मिलता है।

सिक्योरिटी

इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

हमारा फैसला

एक हफ्ता फोन को इस्तेमाल करने के बाद कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि आईटेल ने एक बार फिर कम कीमत में एक शानदार फोन पेश किया है। अगर आप कम दाम में नॉर्मल यूज के लिए फोन तलाश रहे हैं, तो यह अच्छा ऑप्शन हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.