Move to Jagran APP

ओपेरा मिनी पर मिलेगा वीडियो डाउनलोड सपोर्ट, बॉलीवुड हंगामा और स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ की पार्टनरशिप

ओपेरा ने एंड्रॉयड के लिए ओपेरा मिनी ब्राउजर को नए फीचर और इंटिग्रेशन के साथ अपडेट किया है

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 27 Jul 2016 06:44 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jul 2016 07:30 PM (IST)
ओपेरा मिनी पर मिलेगा वीडियो डाउनलोड सपोर्ट, बॉलीवुड हंगामा और स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ की पार्टनरशिप

जो लोग ओपेरा मिनी का उपयोग करते है उनके लिए एक अच्छी खबर है| ओपेरा ने एंड्रॉयड के लिए ओपेरा मिनी ब्राउजर को नए फीचर और इंटिग्रेशन के साथ अपडेट किया है। ओपेरा मिनी के होम पेज पर अब भारत से जुड़ी अपडेट जैसे बॉलीवुड व क्रिकेट के बारे में जानकारी दिखेगी। इसके अलावा ब्राउजर से स्मार्टफोन पर वीडियो डाउनलोड सपोर्ट भी मिलेगा।

loksabha election banner


ओपेरा ने भारतीय यूजर्स के लिए नया अपडेट किया है जिसमे इन्होंने बॉलीवुड हंगामा और स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ साझेदारी की है| एंड्रॉयड के लिए नए ओपेरा मिनी वर्जन में अब होम पेज पर एक नई एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स से जुडी फीड दिखाई देगी।


इसी के साथ ओपेरा मिनी में अब एक नया वीडियो डाउनलोड फीचर भी शामिल किया है। नए फीचर के आने से अब यूजर सीधे ब्राउजर से ही अपने डिवाइस पर वीडियो डाउनलोड कर सकेंगे। वीडियो पर क्लिक करने से एक डायलॉग बॉक्स खुल जाएगा जिसमें सेव द वीडियो का विकल्प दिखेगा। इसके बाद यूजर सेव बटन पर क्लिक कर वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं या फिर इसे ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए कैंसल बटन पर क्लिक कर सकते हैं। डाउनलोड किए गए वीडियो इनबिल्ट स्टोरेज या माइक्रोएसडी कार्ड में स्टोर किया जा सकता है।

पढ़ें,

शाओमी ने लांच किया सबसे पतला लैपटॉप Mi Notebook Air, एपल मैकबुक से होगी टक्कर

4050 एमएएच की बैटरी और दो रियर कैमरा सेंसर के साथ लांच हुआ शाओमी रेडमी प्रो

बरसात के इस सीजन में अपने नॉर्मल फोन को ऐसे बनाएं वाटरप्रूफ स्मार्टफोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.