Move to Jagran APP

Barnala Crime: चोरों का आतंक! तीन दुकानों से गायब की हजारों की नगदी और सामान, डीवीआर पर भी कर दिया हाथ साफ

बरनाला के तपा में गुरुवार को नामदेव मार्ग पर दो दुकान और ताजोके रोड पर एक दुकान से हजारों रुपये की नगदी और सामान चोरी हो गई। पुलिस आसपास के कैमरों के आधार पर जांच कर रही है। चोरों ने दुकानों से हजारों रुपये की चोरी की। इसके साथ ही डीवीआर पर भी हाथ साफ कर दिया। पुलिस इन चोरों की तलाश में जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Deepak Saxena Published: Fri, 26 Apr 2024 01:43 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 01:43 PM (IST)
तीन दुकानों से गायब की हजारों की नगदी और सामान।

संवाद सहयोगी, तपा बरनाला। तपा में गुरुवार रात चोरों द्वारा नामदेव मार्ग पर दो दुकान व ताजोके रोड पर अनाज मंडी के नजदीक एक दुकान से हजारों रुपये की नगदी और सामान चोरी हो गया। पुलिस ने आसपास लगे कैमरों के आधार पर जांच शुरू कर दी हैं। नामदेव मार्ग पर एक कपड़े की दुकान से चोरों द्वारा लगभग 20 से 25 हजार रुपये के कपड़े और साथ वाली मेडिकल की दुकान से कुछ नगदी और डीवीआर चोरी कर लिया गया।

loksabha election banner

अनाज मंडी के नजदीक ताजोके रोड पर खेती सेवा केंद्र के मालिक करण गुप्ता ने बताया कि चोरों द्वारा उसकी दुकान के सेंट्रल लॉक को नीचे जमीन से तोड़कर खोला गया और दुकान में से दस हजार रुपये की नगदी और डीवीआर चोरी कर लिया गया और वहां पर लगे डीवीआर व दो कैमरे भी साथ ले गए।

ये भी पढ़ें: Jalandhar News: मुख्यमंत्री मान आज लव-कुश चौक से भगत सिंह चौक तक करेंगे रोड शो, पवन कुमार टीनू के लिए करेंगे कैंपेन

सीसीटीवी के जरिए चोरों को तलाश रही पुलिस

दुकान मालिक करण गुप्ता ने बताया के कुछ दिन पहले नामदेव मार्ग पर चोरी वाली दुकानों के सामने से कुछ युवकों द्वारा एक मेडिकल की दुकान पर लूटपाट करने की कोशिश की गई थी, जिसे मेडिकल स्टोर संचालक ने नाकाम कर दिया था। उसके लगभग दो-तीन दिन बाद ही इसी जगह पर चोरी हो गई। डीएसपी तपा डॉक्टर मानवजीत सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है और जल्दी इन चोरों को काबू कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सीएम भगवंत मान ने नन्ही बेटी को पहली बार स्वर्ण मंदिर के कराए दर्शन, देखिए अरदास करते हुए खास तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.