Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: 'पुराने काडर को साथ-साथ लेकर...', भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद बोलीं परनीत कौर

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर पटियाला लोकसभा सीट से चुनाव में अपनी दावेदारी पेश करेंगी। भाजपा ने इन्हें यहां से उम्मीदवार बनाया है। इस मौके पर कौर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पुराने काडर को साथ-साथ लेकर लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि नाराज लोगों से बातचीत की जाएगी।

By Gaurav Sood Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 01 Apr 2024 11:28 AM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2024 11:56 AM (IST)
Patiala News: परनीत कौर जानकारी देते हुए। जागरण

जागरण संवाददाता, पटियाला। भारतीय जनता पार्टी (Punjab BJP) ने शनिवार को लोकसभा सीट पटियाला ( Patiala Lok Sabha seat)  के लिए परनीत कौर ( Preneet Kaur) को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इसके बाद रविवार को एक आयोजन में पहुंची परनीत कौर ने पुराने काडर को साथ लेकर चलने की बात कही है।

loksabha election banner

पार्टी एक परिवार, सभी वर्कर हिस्सा-परनीत कौर

उन्होंने कहा कि नाराज वर्करों को जोड़ने के लिए जहां पिछले दिनों वह उनसे मुलाकात कर चुकी हैं, वहीं पुराने काडर और वर्करों को साथ लेकर ही लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी एक परिवार की तरह है और सभी वर्कर उसका हिस्सा हैं।

किसी कारण परिवार में भी अकसर नाराजगी हो जाती है। ठीक उसी तरह से पार्टी में भी छोटी-मोटी नाराजगी होती रहती है। उन्होंने कहा कि पुराने वर्कर उनसे पहले पार्टी का हिस्सा हैं और वह नई भाजपा में शामिल हुई हैं और उनके घर का हिस्सा बनी हैं।

वहीं ऑप्रेशन लोटस के बारे में परनीत कौर ने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है और न ही वह कभी इसका हिस्सा रही हैं। आम आदमी पार्टी ही इसका आरोप लगा रही है, जोकि बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि चुनाव मुकाबले में हर उम्मीदवार अपना पूरा जोर लगाता है, लेकिन फैसला लोगों का होता है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: हाईप्रोफाइल रही गुरदासपुर सीट पर इस बार मुकाबला हो सकता है रोचक, फिलहाल अभिनेता सनी देओल हैं सांसद

उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान उन्हें काफी अच्छा समर्थन मिल रहा है। उम्मीद है कि जनता अपना फतवा उनके हक में ही देगी। इसके साथ ही उन्होंने वर्करों से अपील की कि वह पार्टी को मजबूर करने के लिए प्रयास शुरू कर दें।

भाजपा लोकसभा-विधानसभा चुनाव में करेगी शानदार प्रदर्शन-कौर

इस चुनाव के साथ ही असेंबली चुनाव की तैयारी भी शुरू हो जाएगी और उम्मीद है कि भाजपा लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। वह पार्टी के लिए प्रचार पहले ही शुरू कर चुकी हैं, जबकि आज उम्मीदवार के तौर पर अपना चुनाव प्रचार शुरू करेंगी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: शराब ब्रांड पंजीकरण को नवीनीकरण करने की प्रक्रिया अब होगी ऑनलाइन, इसके पीछे ये है मकसद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.