Move to Jagran APP

Punjab Politics: 'राहुल गांधी जो चाहे कहें, समय बताएगा...', परनीत कौर ने कांग्रेस नेता के बयान पर किया पलटवार

भाजपा प्रत्याशी परनीत कौर ने नाभा में एक धार्मिक समारोह में शामिल हुईं। इस मौके वह आप और कांग्रेस पर खूब बरसीं। जब परनीत कौर से पूछा गया कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि भाजपा सिर्फ 180 सीटों पर सिमट जाएगी तो परनीत ने कहा कि राहुल गांधी जो चाहें कह सकते हैं लेकिन समय बताएगा कि किसे कितनी सीटें मिलेंगी।

By Prince Taneja Rajpura Edited By: Prateek Jain Published: Tue, 02 Apr 2024 06:17 AM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2024 07:18 AM (IST)
नाभा के एक धार्मिक समारोह में पहुंची परनीत कौर का स्वागत करते हुए राजेश बंसल बब्बू। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, नाभा/पटियाला। भाजपा प्रत्याशी परनीत कौर ने नाभा में एक धार्मिक समारोह में शामिल हुईं। इस मौके वह आप और कांग्रेस पर खूब बरसीं। जब परनीत कौर से पूछा गया कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि भाजपा सिर्फ 180 सीटों पर सिमट जाएगी, तो परनीत ने कहा कि राहुल गांधी जो चाहें कह सकते हैं, लेकिन समय बताएगा कि किसे कितनी सीटें मिलेंगी।

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के विधायक और मंत्री भाजपा पर आरोप लगा रहे हैं कि वो हमें करोड़ों का आफर दे रहे हैं इस पर परनीत कौर ने साफ किया कि उन्हें एक भी पैसा नहीं मिला। आप ने अपना मूल्य खुद ही मान लिया है और एक और शगूफा छोड़ दिया है। ये सब आम आदमी पार्टी की कमियों और उनके गिरते ग्राफ को छिपाने के लिए कहा जा रहा है।

मल्लिकार्जुन खरगे को भी लिया आड़े हाथों

कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान 'भाजपा और आरएसएस जहर की तरह दिख रहे हैं' के बारे परनीत ने कहा कि ये जहर की तरह दिखेंगे, लेकिन लोग बताएंगे कि हम उन्हें कैसे दिखते हैं। किसान आंदोलन पर परनीत कौर ने कहा कि हम किसानों से बात करेंगे, क्योंकि एक-एक वोट कीमती है। भाजपा और अकाली दल के बीच गठबंधन नहीं होने पर परनीत कौर ने कहा कि भाजपा को अब और ताकत से काम करना होगा।

आप प्रत्याशी डा. बलवीर सिंह के बयान 'परनीत चार बार लोकसभा सदस्य बनीं, लेकिन उन्होंने पटियाला संसदीय क्षेत्र के लिए कुछ नहीं किया' पर परनीत कौर ने कहा कि राजिंदरा अस्पताल के लिए दिल्ली से मल्टी स्पेशलिस्ट मशीनें लेकर आईं, लेकिन उनसे डाक्टरों की भर्ती नहीं हुई, जबकि वह खुद पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री हैं।

पहले उन्हें लोगों को सुविधाएं देनी चाहिए, फिर बात करें। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश बंसल बब्बू समेत गोशाला कमेटी के अध्यक्ष अमन गुप्ता उपस्थित रहे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.