Move to Jagran APP

Sidhu Moosewala की मां ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म? अटकलों के बीच पिता बलकौर सिंह ने तोड़ी चुप्पी

पंजाबी दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की मां चरण कौर गर्भवती हैं। वो आईवीएफ तकनीकी का सहारा लेकर गर्भवती हुई हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनके अस्पताल में भर्ती होने और जुड़वा बच्चों के जन्म देने की खबरे तेजी से वायरल हो रही हैं। इस पर सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने चुप्पी तोड़ी है और फैंस से निवेदन किया है।

By Deepak Saxena Edited By: Deepak Saxena Published: Wed, 13 Mar 2024 04:38 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 04:38 PM (IST)
Sidhu Moosewala की मां ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म? (सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, मोगा। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के फैंस को जल्द ही खुशखबरी मिलने वाली है। सिद्धू मूसेवाला की मां के गर्भवती होने की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह के रूमर्स आने लगे। वहीं, अब सोशल मीडिया पर उनकी मां चरण कौर के अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आ रही हैं।

loksabha election banner

आईवीएफ तकनीक से हुई प्रेग्नेंट

सोशल मीडिया पर उस वक्त चर्चाओं का दौर शुरू हो गया, जब दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर के प्रेग्नेंट होने की खबर आई। वो 58 साल की उम्र में दोबारा मां बनेंगी। उन्होंने इसके लिए आईवीएफ का सहारा लिया है।

ये भी पढ़ें: Sri Muktsar Sahib News: क्रूरता की हदें की पार! बैटरी चोरी के शक में दी खौफनाक सजा; बंधक बनाकर गुप्तांग में डाल दी मिर्च

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कही ये बात

वहीं, सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने जुड़वा बच्चे को जन्म दिया है। वहीं, सोशल मीडिया और सिद्धू मूसेवाला के फैनक्लब पर चल रही इन अटकलों पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने जवाब देकर स्पष्ट कर दिया है।

ये भी पढ़ें: यूटी प्रशासन में काम करने वाले सात सौ कर्मचारियों ने ग्रेड पे घटाए जाने का किया विरोध, सचिवालय के बाहर प्रदर्शन

फेसबुक पर किया पोस्ट

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बताया कि हम सिद्धू के फैंस के आभारी हैं जो हमारे परिवार को लेकर इतने चिंतित रहते हैं। मेरे परिवार को लेकर कई अटकलें चल रही हैं। इसको लेकर मेरा सभी से निवेदन है कि रूमर्स पर यकीन न करें जो भी खबर होगी, परिवार आपके साथ साझा करेगा।

दो साल पहले हुई थी पंजाबी सिंगर की हत्या

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उसकी मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग ने ली थी। वहीं, सिद्धू की हत्या को दो साल हो चुके हैं लेकिन वो अभी भी फैंस के दिलों में जिंदा हैं। ऐसे में अब उनके पिता बलकौर सिंह के बयान के बाद अफवाहों पर विराम लगेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.