Move to Jagran APP

वह चीखती-चिल्लाती रही... नहीं माने हैवान, मोगा में 5 दरिंदों ने नाबालिग के साथ किया रातभर दुष्कर्म; गंभीर हालत में फेंककर भागे

मोगा में एक 17 साल की नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म किया गया। कस्बा बाघापुराना के एक गांव में उसी गांव के पांच लोग दुकान पर सामान खरीदने आई साढ़े 17 साल की नाबालिग का शनिवार शाम को कार में डालकर अपहरण कर ले गए और रात भर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिर सुबह उसे घर के पास फेंककर फरार हो गए।

By SATYANARAYAN OJHA Edited By: Preeti Gupta Published: Mon, 29 Jan 2024 11:37 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jan 2024 11:37 AM (IST)
मोगा में 5 हैवानों ने नाबालिग के साथ किया रातभर दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, मोगा। 17 year old girl Misdeed in Moga:  पंजाब के मोगा में मानवता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, मोगा में एक 17  साल की नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म किया गया।  

loksabha election banner

रातभर किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म

कस्बा बाघापुराना के एक गांव में उसी गांव के पांच लोग दुकान पर सामान खरीदने आई साढ़े 17 साल की नाबालिग का शनिवार शाम को कार में डालकर अपहरण कर ले गए और रात भर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

हैवानों ने पीड़िता को अस्पताल तक ले जाने नहीं दिया

सुबह उसके घर के पास गंभीर हालत में फेंककर चले गए। दुष्कर्म करने वालों का दुस्साहस इस कदर था कि लड़की की हालात गंभीर होने के बावजूद उसे अस्पताल ले जाने का विरोध किया। परिवार के लोगों को इस कदर डरा धमका दिया कि वह बेटी को तपड़ते हुए देखते हुए भी दोपहर तक अस्पताल नहीं ले जा पाए।

दोपहर चार बजे मोगा अस्पताल भेजी गई पीड़िता

गांव में ही भाजपा मंडल की बैठक में ये सूचना किसी तरह पहुंची तो बाघापुराना भाजपा के प्रभारी गुरविंदर सिंह बबलू ने मंडल प्रधान दीपक तड़वाड़ को मौके पर भेजा। तब जाकर उन्होंने पीड़ित नाबालिग को पहले बाघापुराना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया।

हालत गंभीर होने पर दोपहर बाद नाबालिग को शाम चार बजे मोगा सिविल अस्पताल में रेफर किया गया। इस संगीन वारदात के बावजूद देर शाम तक थाना बाघापुराना पुलिस पीड़ित के बयान तक दर्ज करने नहीं पहुंची।

क्या है मामला?

बाघापुराना कस्बे के निकटवर्ती गांव में साढ़े 17 साल की नाबालिग शनिवार शाम को करीब साढ़े पांच बजे गांव की गली में एक दुकान पर किरयाना का कुछ सामान लेने गई थी। नाबालिग जब दुकान के करीब पहुंची थी। उस समय पूरी गली में सन्नाटा था। तभी एक कार में आए लोगों ने धक्का देकर पलक झपकते ही उसे गाड़ी में खींच लिया। 

घर के पास गाड़ी से पीड़िता को उतारकर फरार हुए दुष्कर्मी

बाद में वहां से तेजी से गाड़ी भगाकर ले गए। परिवार के लोग रात भर नाबालिग की तलाश करते रहे। सुबह करीब चार बजे के लगभग दुष्कर्म करने वाले लोग एक मकान के बाहर बुरी हालत में नाबालिग को गाड़ी से उतारकर फरार हो गए। परिवार के लोग बाहर निकले तो लड़की को गंभीर हालत में देख उसके परिजनों को सूचना दी।

परिवारवालों को दुष्कर्मियों ने धमकाया

वे रात भर से उसे ढूंढ रहे थे। नाबालिग की हालत देख परिवार के लोग उसे सरकारी अस्पताल में ले जाने लगे। तो दुष्कर्म करने वालों ने लड़की को अस्पताल ले जाने का विरोध किया। उन्हें इस कदर डरा धमका दिया कि रात भर पांच लोगों के सामूहिक दुष्कर्म के बाद गंभीर हालत में नाबालिग को परिवार के लोग घर में तड़पते देखते रहे, लेकिन दुष्कर्मियों की धमकी के चलते वे उसे अस्पताल ले जाने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

हालत गंभीर देख सिविल अस्पताल रेफर की गई पीड़िता

रविवार को बाघापुराना के उसी गांव में भाजपा के एक मंडल की बैठक चल रही थी, उस बैठक में अपहरण कर नालाबिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात पहुंची तो बैठक में पहुंचे बाघापुराना विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी गुरमिंदर जीत सिंह बबलू ने बैठक के बीच में से ही भाजपा मंडल अध्यक्ष चमनलाल को भेजा।

चमनलाल अपने कार्यकर्ताओं को लेकर पीड़ित के घर पहुंचे। नाबालिग की हालत देख वे खुद लड़की के परिजनों के साथ उसे बाघापुराना के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर पहुंचे वहां चिकित्सकों ने लड़की की हालत गंभीर देख सिविल अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- Punjab: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए बड़ी चुनौती बनेंगी आप-भाजपा, अपने ही गढ़ में मजबूत चेहरे की तलाश में Congress


दोषियों के खिलाफ होगी सख्त से कार्रवाई

इस मामले में एसएसपी विवेकशील सोनी का कहना है कि वे इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। थाना पुलिस की ओर से कार्रवाई में देरी हुई है, तो उनसे भी जबाव तलब किया जाएगा। साथ ही उन्होंने तत्काल डीएसपी दलबीर सिंह सिद्धू को कार्रवाई कर रिपोर्ट देने को कहा है।

यह भी पढ़ें- जालंधर में मानवता की सारी हदें पार, नर्स के शव को नोचता रहा दरिंदा; दो बार किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.