Move to Jagran APP

Doctors strike in Hoshiarpur: एसएमओ पर हमला करने के विरोध में डॉक्टरों ने बुलाई दो घंटे की हड़ताल, कई सेवाएं प्रभावित

होशियारपुर में (Hoshiarpur News) डॉक्टर सुनील भगत पर हमला करने के बाद उनकी हालत गंभीर है। उनका डीएमसी लुधियाना में इलाज चल रहा है। डॉक्टर भगत पर किए हमले के विरोध में पीसीएमएस डॉक्टर्स एसोसिएशन की ओर से सुबह 8 से 10 तक के लिए सरकारी स्वास्थ्य केद्रों में हड़ताल की जा रही है। इस दौरान ओपीडी ऑपरेशन ट्रेनिंग मीटिंग रूटिंग के दफ्तर के काम बंग रहेंगे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Mon, 22 Apr 2024 08:44 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 08:44 AM (IST)
Punjab News: एसएमओ पर हमला करने के रोष में दो घंटे हड़ताल पर रहेंगे डॉक्टर।

जागरण संवाददाता, मोगा। (Punjab Hindi News) सिविल अस्पताल में पिछले दिनों होशियारपुर में तैनात ईएसआई अस्पताल के एसएमओ के साथ हुई मारपीट को लेकर रोष जाहिर करते हुए डॉक्टरों ने दो घंटे कामकाज बंद रखा।

loksabha election banner

होशियारपुर में ईएसआई अस्पताल में एमएमओ डॉक्टर सुनील भगत पर हमला करने के रोष में पंजाब सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन ने पंजाब में सोमवार को हड़ताल का एलान किया है।

एसो. पंजाब प्रधान डॉ. गगनदीप सिंह सिंधू ने बताया कि घायल डॉक्टर लुधियाना डीएमसी में वेंटिलेटर पर हैं। इसी रोष स्वरुप वह सोमवार को सुबह 8 बजे से लेकर 10 बजे तक मरीज नहीं देखेंगे । वही गेट रैली करके सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त करेंगे।

लेकिन दूसरी और ज्यादातर लोगों को हड़ताल के बारे में पता नहीं था इसी के तहत सिविल अस्पताल के ओपीडी काउंटर पर विभिन्न डॉक्टर से जांच करवाने के लिए पहुंचे मरीजों की लंबी लाइन लग गई वहीं दूसरी ओर डॉक्टर के चेंबर के बाहर भी मरीज बैठकर डॉक्टर का इंतजार करते नजर आए।

कई मरीजों ने कहा कि वह पिछले कई दिनों से सिविल अस्पताल में अपनी जांच करवाने के लिए डॉक्टर के पास पहुंच रहे हैं कभी सरकारी छुट्टी होती थी तो कभी डॉक्टर नहीं मिलता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.