Move to Jagran APP

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह लड़ेंगे चुनाव? पंजाब कांग्रेस नेता प्रताप बाजवा ने किया क्लियर

Punjab Lok Sabha Election 2024 कुछ समय पहले खबर थी कि सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बठिंडा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन अब क्लियर हो गया है कि वह चुनाव में शिरकत नहीं करने जा रहे हैं। इस बात का एलान नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा और बठिंडा कांग्रेस प्रत्याशी जीत मोहिंदर सिद्धू ने बलकौर सिंह के साथ मुलाकात करने के बाद किया।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Tue, 30 Apr 2024 08:37 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 08:37 AM (IST)
Punjab News: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह लड़ेंगे चुनाव?

निखिल कुमार, मानसा। Punjab News: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू लोकसभा चुनाव में आजाद प्रत्याशी के रूप में अब चुनाव नहीं लड़ेंगे।

loksabha election banner

यह घोषणा नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा और बठिंडा से कांग्रेस प्रत्याशी जीत मोहिंदर सिद्धू ने बलकौर सिंह के साथ बंद कमरे में बैठक के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए की।

मजबूर होकर लड़ना पड़ रहा था चुनाव

इस मौके बलकौर सिंह सिद्धू ने कहा कि बड़े दुख की बात है कि किसी भी पार्टी के किसी भी प्रत्याशी ने इस चुनाव में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले को मुद्दा बनाना भी जरूरी नहीं समझा।

यह भी पढ़ें- Punjab News: चुनाव प्रचार के दौरान गुरदीप सिंह रंधावा के बिगड़े बोल, धमकी वाले अंदाज में विरोधियों को दी चेतावनी

उन्होंने कहा, इसी कारण मजबूर होकर वे चुनाव लड़ने का फैसला ले रहे थे कि अगर वे अपने बेटे के लिए आवाज नहीं उठाएंगे तो फिर और कौन उठेगा। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे के केस में अभी तक चार्ज फ्रेम नहीं हुए हैं।

मेरे बेटे की चिंता किसी ने नहीं की: बलकौर सिंह

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मेरे बेटे के हत्यारे लॉरेंस बिश्नोई को गुजरात ले जाकर सुरक्षित कर दिया गया है। मेरे बेटे की किसी ने चिंता नहीं की, लेकिन गैंगस्टर को सुरक्षा दी जा रही है।

प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि मूसेवाला के परिवार की नाराजगी कांग्रेस के साथ नहीं है बल्कि उनकी नाराजगी पंजाब और केंद्र से है। परिवारों में मतभेद हो जाया करते हैं और आज उनको दूर कर दिया है।

परिवार को विश्वास दिलाया गया है कि जिस तरह पहले उनके बेटे के लिए इंसाफ की बात की थी, इसी प्रकार आगे भी जारी रहेगी। जीत मोहिंदर ने कहा कि वे मूसेवाला हत्याकांड के मामले को संसद में उठाएंगे।

यह भी पढ़ें- Chandigarh News: यूट्यूब चैनल ने भगोडे़ विजय माल्या से की राघव चड्ढा की तुलना, मानहानि और भाम्रक सामग्री में मामला दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.