Move to Jagran APP

Punjab News: लुधियाना में बड़ा हादसा, रबड़ फैक्ट्री में बॉयलर फटने से दो मजदूरों की मौत

Punjab Latest News पंजाब के लुधियाना के अंतर्गत जसपाल बांगर गांव के औद्यौगिक क्षेत्र में मौजूद एक रबड़ फैक्ट्री में विस्फोट होने से दो मजदूरों की मौत हो गई। धमाके के बाद आनन-फानन में दोनों को घायलावस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। यह हादसा बुधवार देर रात को हुआ।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 02 May 2024 11:19 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 11:39 AM (IST)
Punjab News: लुधियाना में बड़ा हादसा, रबड़ फैक्ट्री में बॉयलर फटने से दो मजदूरों की मौत (प्रतीकात्मक चित्र)

लुधियाना, पीटीआई। Punjab Latest News: पंजाब के लुधियाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां  एक रबड़ फैक्ट्री में बॉयलर (Ludhiana Boiler Explosion) फटने से दो मजदूरों की मौत हो गई। यह हादसा बुधवार देर रात शहर के जसपाल बांगर गांव के अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र में मौजूद एक फैक्ट्री में हुआ।

loksabha election banner

इस हादसे की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्यवाही जारी है।

विस्फोट से अफरा-तफरी का माहौल

जानकारी के मुताबिक यह हादसा बुधवार देर रात को हुआ। अचानक बॉयलर फट (Ludhiana News) जाने से फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई। लोग घबराहट में इधर-उधर भागने लगे। वहीं घायल साथियों की जान बचाने के लिए भी लोगों ने भरसक प्रयास किए। 

आगे की कार्यवाही में जुटी पुलिस

उन्होंने दोनों मजदूरों को उठाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस फैक्ट्री और फैक्ट्री मालिक को लेकर पूछताछ कर रही है।

हादसा कैसे हुआ, इसकी छानबीन में भी पुलिस जुटी है। वहीं मजदूरों की मौत की खबर सुनकर उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- गोल्डी बराड़ की हत्या की अफवाहों पर लगा विराम, कौन है अमेरिका में हुई गोलीबारी में मारा गया शख्स?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.