Move to Jagran APP

Ludhiana News: रौब जमाकर की VIP शादी, अब पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत; मामले में हरियाणा के इस मंत्री का नाम भी उछला

Ludhiana News लुधियाना में हरियाणा के मंत्री के पार्टनर और उसके परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज हुआ है। वहीं मामले में हरियाणा के परिवहन मंत्री का नाम भी शामिल है। एसएचओ वूमेन सेल दविंदर कौर ने कहा कि इस मामले में असीम गोयल पर आरोप लगे हैं। हम इस मामले की जांच करेंगे उसके बाद अगली कार्रवाई करेंगे।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 06 Apr 2024 01:11 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 01:11 PM (IST)
रौब जमाकर की VIP शादी, अब पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल का नाम लुधियाना में अंबाला के एक परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, अप्राकृतिक संबंध सहित अन्य धाराओं के तहत दर्ज हुए मामले में उछला है। हालांकि असीम गोयल पर लगे आरोपों की अभी जांच चल रही है। दूसरी तरफ, इस मामले में शुक्रवार को पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी अंबाला में दबिश दी लेकिन कोई भी आरोपित पकड़ा नहीं गया है।

loksabha election banner

लुधियाना वूमेन सेल में दी शिकायत

दो दिन पहले लुधियाना वूमेन सेल में मॉडल टाउन निवासी दीक्षा ठुकराल ने पुलिस को शिकायत दी थी। इसकी जांच के बाद आरोपित अंबाला निवासी पति हिमांशु अग्रवाल, ससुर अरविंद अग्रवाल उर्फ लक्की, सास संगीता अग्रवाल, ननद महर अग्रवाल, चाचा ससुर सचिन अग्रवाल, चाची सास नीशू अग्रवाल को नामजद किया गया था। इस मामले में असीम गोयल और बाकी के लोगों पर भी आरोप लगे थे लेकिन इसकी जांच की जा रही है।

11 जुलाई को तय हुई थी सगाई

दीक्षा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि 13 अगस्त 2021 को उसकी शादी अंबाला निवासी हिमांशु अग्रवाल के साथ रॉयल आर्चिड मंसूरी उत्तराखंड में हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी।

यह भी पढ़ें: 'पंजाब पर कब्जा कर हर तरह से लूटा...', SAD चीफ सुखबीर बादल ने राष्ट्रीय पार्टियों को बताया ईस्ट इंडिया कंपनी

उसने बताया कि शादी से पहले 6 जुलाई 2021 को दोनों परिवार लुधियाना के होटल हयात रिजेंसी में मिले थे। वहां असीम गोयल के साथ आए हिमांशु ने बताया क उसका परिवार जाना-माना है। असीम गोयल भी उसके पिता के समान हैं। इसके बाद सगाई की तारीख 11 जुलाई 2021 तय कर दी गई।

डेस्टिनेशन वेडिंग रखी मांग

ससुरालियों के कहे अनुसार पंचकूला में एम-1 डेस्टिनेशन बुक कराया गया वहां हिमांशु के परिवार की तरफ से 500-600 लोग शामिल हुए। लड़की वालों के सिर्फ 45-50 ही व्यक्ति थे। दीक्षा ने कहा कि आरोपितों ने उन्हें पहले ही कह दिया था कि वहां कई बड़े अधिकारी, मंत्री आएंगे। उनके लिए महंगे तोहफे देने हैं। उनकी इस सगाई पर 1.10 करोड़ रुपये का खर्च हुआ। सगाई के बाद असीम गोयल और अरविंद अग्रवाल ने उन्हें अंबाला बुलाया और डेस्टिनेशन वेडिंग की मांग रखी।

यह भी पढ़ें: Ludhiana Accident News: लुधियाना में भीषण सड़क हादसा, पंजाब पुलिस के ASP और गनमैन की दर्दनाक मौत

यही नहीं, उनकी मांग पर मसूरी में शादी रखी और वहां 12 अगस्त से 14 अगस्त के लिए सारे कमरे बुक किए गए। दीक्षा के मुताबिक इस दौरान वहां शराब, हुक्का, मुजरा और माडल के प्रोग्राम कराए गए। शादी के बाद उसे प्रताड़ित किया गया। एसएचओ वूमेन सेल दविंदर कौर ने कहा कि इस मामले में असीम गोयल पर आरोप लगे हैं। हम इस मामले की जांच करेंगे, उसके बाद अगली कार्रवाई करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.