Move to Jagran APP

Ludhiana News: BJP बूथ सम्मेलन में आपस में भिड़े भाजपाई, जमकर चले लात-घूंसे; एक-दूसरे पर फेंके माइक

Ludhiana News पंजाब के लुधियाना में बीजेपी बूथ सम्‍मेलन में भाजपाई आपस में भिड़ गए। बीच सम्‍मेलन में एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसाए। टेबल और माइक भी एक दूसरे पर फेंके गए। इसमें किसान मोर्चा के जिला प्रधान सहित दो लोग घायल हो गए। हरजीत ग्रेवाल के संबोधन के बाद अचानक हंगामा शुरू हो गया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी नेताओं से गुलजार खन्ना बहसबाजी कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Mon, 15 Apr 2024 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 01:12 PM (IST)
BJP बूथ सम्मेलन में आपस में भिड़े भाजपाई

जागरण संवाददाता, पायल (लुधियाना)। विधानसभा हलका पायल में रविवार को चल रहे भाजपा के बूथ सम्मेलन में पार्टी नेता आपस में भिड़ गए। किसी बात को लेकर जिला उपप्रधान गुलजार खन्ना का अन्य नेताओं से विवाद हो गया, जिसके बाद मौके पर ही लात-घूंसे व डंडे चले। टेबल और माइक भी एक दूसरे पर फेंके गए। इसमें किसान मोर्चा के जिला प्रधान सहित दो लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

हरजीत ग्रेवाल के संबोधन के बाद शुरू हुआ हंगामा

बूथ सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हरजीत सिंह ग्रेवाल, प्रदेश उपप्रधान इंद्र इकबाल सिंह अटवाल और लोकसभा क्षेत्र के संयोजक प्रदीप गर्ग भी मौजूद थे। हरजीत ग्रेवाल के संबोधन के बाद अचानक हंगामा शुरू हो गया। गुलजार खन्ना मंच पर बोलने की इजाजत देने को लेकर अन्य नेताओं से बहस करने लगे। इस संबंधी वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पार्टी नेताओं से गुलजार खन्ना बहसबाजी कर रहे हैं।

गुलजार खन्ना ने लगाए आरोप

वीडियो में जिला प्रधान भूपिंदर सिंह चीमा भी दिख रहे हैं। इसी बीच मारपीट शुरू हो गई। मामले को शांत करने के लिए पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा। गुलजार खन्ना ने एससी समुदाय का होने के नाते पार्टी में नजरअंदाज करने और पिटवाने के आरोप लगाए हैं। गुलजार की पत्नी जसवीर कौर पार्टी की जिला महिला मोर्चा प्रधान भी हैं।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: संगरूर सीट पर AAP, कांग्रेस और शिअद ने उतारे उम्मीदवार; भाजपा के लिए बने असमंजस के हालात

गुलजार ने कहा कि उनकी पत्नी ने महिला मोर्चा की टीम तैयार की थी। उन पदाधिकारियों के नाम बोलने और उन्हें सम्मानित करने के लिए वह मंच पर बोलने की इजाजत मांग रहे थे, लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया गया। उनसे मारपीट की गई और पगड़ी उतारी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि सब कुछ जिला प्रधान चीमा के इशारे पर हुआ। वह हाईकमान तक बात रखेंगे।

साजिश के तहत कार्यक्रम खराब करने का किया काम: चीमा

वहीं जिला प्रधान भूपिंदर सिंह चीमा ने कहा कि एक साजिश के तहत सफल कार्यक्रम को खराब करने का काम किया गया। गुलजार बिना वजह मंच पर आकर हंगामा करने लगे। इसके बाद उन्होंने माइक और उसकी पाइप से हमला शुरू कर दिया। इससे किसान मोर्चा के जिला प्रधान मनप्रीत सिंह और एक अन्य नेता कुलजीत सिंह को चोटें आईं। चीमा ने कहा कि उन्होंने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। गुलजार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: अरविंद केजरीवाल से आज दोपहर जेल में मिलेंगे पंजाब सीएम भगवंत मान, मुलाकात की ये है शर्त

गड़बड़ी करने वालों को निकालेंगे

भाजपा नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल ने कहा कि भाजपा अनुशासन में रहने वाली पार्टी है। अनुशासनहीनता को सहन नहीं किया जा सकता। बैठक के दौरान गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्हें पार्टी से बाहर निकाला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.