Move to Jagran APP

Jalandhar Factory Fire: बॉल बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, स्थिति को काबू करने में जुटी 24 दमकल गाड़ियां

Jalandhar Factory Fire जालंधर के सर्जिकल कॉप्लेक्स में बॉल बनाने वाली एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। आग लगने के कारण इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं फैक्ट्री में आग लगने के बाद 35 से 40 कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने बमुश्किल से आग पर काबू पाया। आग लगने से फैक्टरी में भारी नुकसान हो गया है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Mon, 15 Apr 2024 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 04:40 PM (IST)
बॉल बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग।

जागरण संवाददाता, जालंधर। सर्जिकल कॉप्लेक्स में स्थित बॉल बनाने वाली यूएमए फैक्टरी में भीषण आग लग गई। आग लगने से फैक्टरी में काम कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। आग लगने के बाद करीब 35 से 40 लोगों को फैक्ट्री से बाहर निकाला गया, जो अंदर काम कर रहे थे। इसके बाद कर्मियों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। वहीं, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम द्वारा आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे है।

loksabha election banner

मौके पर पहुंची दमकल की 24 गाड़ियां

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि फैक्टरी में बॉल बनाने का काम होता है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, फैक्टरी में निर्माण का काम चल रहा था। जिसमें वेल्डिंग के दौरान चिंगारी लगने से आग लगने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। फैक्टरी में आग काफी भीषण लगी हुई है। अब तक 24 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया।

फैक्टरी में हुआ काफी नुकसान

फैक्टरी में आग लगने से मोहल्ले के लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। भारी मात्रा में इलाका निवासी इकट्ठे हो गए। आग लगने से फैक्टरी में भारी नुकसान हो गया है। लोगों का आरोप है कि दमकल विभाग की गाड़ियां समय पर नहीं पहुंच रही है। हालांकि, दमकल विभाग की तीसरी गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई है। लोगों का कहना है कि आग लगने को आधा घंटे से अधिक समय हो चुका है, लेकिन आग कम होने की जगह बढ़ती ही जा रही है।

ये भी पढ़ें: Punjab Crime News: पत्नी ने प्रेमिका से बात करने से रोका तो सनकी पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: मनीष तिवारी के उम्मीदवार घोषित होने के बाद कांग्रेस में मचा बवाल, 50 नेताओं ने अपने पद से दिया इस्‍तीफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.