Move to Jagran APP

Faridkot News: 'ईमानदारी और दृढ़ता से कोई भी किला हो सकता है फतेह', करमजीत अनमोल ने टिल्ला बाबा फरीद में टेका माथा

AAP प्रत्‍याशी करमजीत अनमोल ने टिल्‍ला बाबा फरीद में माथा टेका है। इस दौरान बात करते हुए उन्‍होंने कहा की वे खुशनसीब हैं कि बाबा फरीद की नगरी से उन्हें टिकट मिली है और इसके लिए वे अरविंद केजरीवाल व मुख्यमंत्री भगवंत मान का धन्यवाद करते हैं। सांसद मोहम्मद सदीक के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि वे उनके लिए सदैव आदरणीय रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sun, 17 Mar 2024 07:09 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2024 07:09 PM (IST)
करमजीत अनमोल ने टिल्ला बाबा फरीद में टेका माथा

जतिंदर कुमार, फरीदकोट। फरीदकोट लोकसभा सीट से आम आदमी प्रत्याशी करमजीत अनमोल द्वारा रविवार को स्थानीय टिल्ला बाबा फरीद में माथा टेक कर अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत की गई। इस दौरान उनके साथ उनके पारिवारिक सदस्यों के अलावा बड़ी संख्या में आप नेता उपस्थित थे।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि वे मोगा जिले से शुरुआत कर मोगा होते हुए पंजगराईं, कोटकपूरा और फिर फरीदकोट पहुंचे। जहां उन्होंने टिल्ला बाबा फरीद में माथा टेका। इस दौरान उनके साथ फरीदकोट के कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर, पूर्व सांसद प्रो. साधू सिंह, विधायक गुरदित सिंह सेखों, विधायक बलकार सिद्धू, जैतो के विधायक अमोलक सिंह सहित अन्य आप नेता उपस्थित थे।

केजरीवाल और मान को किया धन्‍यवाद

इस दौरान बात करते हुए आप प्रत्याशी करमजीत अनमोल ने कहा की वे खुशनसीब हैं कि बाबा फरीद की नगरी से उन्हें टिकट मिली है और इसके लिए वे अरविंद केजरीवाल व मुख्यमंत्री भगवंत मान का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि बाबा फरीद की शरण लेकर वह अपने राजनीतिक कैरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं और पूरी ईमानदारी के साथ क्षेत्र वासियों की समस्याओं को उठाएंगे।

पार्टी के लोगों को आना होगा साथ

करमजीत ने कहा कि सांसद का काम पंजाब और केंद्र सरकार के बीच पुल का होता है और वह इसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे। जब उनसे चुनौतियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ईमानदारी और दृढ़ता हो तो कोई भी किला फतेह किया जा सकता है। जब उनसे पूछा गया की आपको अपने फालोअर से अधिक उम्मीद है या पार्टी नेताओं से तो उन्होंने कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलेंगे तभी आगे बढ़ पाएंगे।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'घोटालेबाज और विज्ञापन वाली पंजाब की मान सरकार', BJP नेता गौरव भाटिया ने AAP पर बोला हमला

जिले के बेअदबी मामले पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मामला अदालत में है और यहां भी परमात्मा की अदालत में खड़े हैं तो यह दोनों अदालतें दोषियों को सजा जरूर दिलाएंगी। सांसद मोहम्मद सदीक के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि वे उनके लिए सदैव आदरणीय रहे हैं। खास बात यह रही कि इस दौरान आम लोग एक नेता की जगह एक गायक व अभिनेता के तौर पर करमजीत अनमोल को मिलने के लिए उत्सुक दिखाई दिए और सेल्फी खिंचवाने का प्रयास करते हुए नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.