Move to Jagran APP

Karamjit Anmol: पंजाब का यह सिंगर अब लड़ेगा लोकसभा चुनाव, CM मान से है खास रिश्ता; AAP ने इस सीट से दिया टिकट

Karamjit Anmol पंजाबी सिंगर और एक्टर करमजीत अनमोल आम आदमी पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। आज आप पार्टी ने उम्मीदवारों की घोषणा की। इनमें उनका नाम भी शामिल है। वह पंजाब की फरीदकोट सीट से इलेक्शन लड़ेंगे। बता दें उनका रिश्ता पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से भी काफी खास है। कॉलेज के दिनों से ही दोनों में दोस्ती रही है।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Thu, 14 Mar 2024 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2024 07:08 PM (IST)
Karmajeet Anmol: पंजाब का यह सिंगर अब लड़ेगा लोकसभा चुनाव, सCM मान से है खास रिश्ता

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। KaramJeet Anmol Profile: आदमी पार्टी ने आज पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। आप पार्टी ने आठ सीटों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की है। इनमें पंजाबी सिंगर करमजीत अनमोल (Punjabi Singer KaramJeet Anmol) का नाम भी शुमार है। वह आप प्रत्याशी के रूप में फरीदकोट की संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे।

loksabha election banner

सीएम मान से है खास रिश्ता

पंजाबी सिंगर करमजीत अनमोल पंजाब के संगरूर जिले से ताल्लुक रखते हैं। वह सिंगर के अलावा, एक्टर और फिल्म निर्माता भी हैं। करमजीत ने मिमिक्री में भी महारत हासिल की हुई है। जानकारी के अनुसार सिंगर करमजीत पंजाब मुख्यमंत्री मान के दोस्त हैं। मुख्यमंत्री और करमजीत की दोस्ती कॉलेज दिनों से ही है। उन्होंने साथ में थिएटर भी किया है।

कई फिल्मों में किया है काम

पंजाबी सिंगर करमजीत अनमोल ने कई फिल्मों में भी काम किया है। इनमें मां द शोना, कैरी ऑन जट्टा-3, जी वाइफ जी हनीमून इत्यादि फिल्मों में काम किया है। उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म Dev D और Manje Bistre को प्रोड्यूस किया था। वही, उनके गानों में कोका, यारा वे, जट्ट, बॉयज पुत्त जट्टा दे, भूत भंगरा इत्यादि शामिल हैं।

अब फरीदकोट से करेंगे शिरकत

करमजीत अनमोल अब फरीदकोट की संसदीय सीट से आप के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे। आम आदमी पार्टी ने आज लोकसभा सीट के लिए पहली सीट जारी की। इसमें उन्हें फरीदकोट से उम्मीदवार बनाया गया। करमजीत एक फेमस अभिनेता है। अब देखना यह है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी को करमजीत का फायदा मिलता है या नहीं। आने वाली 16 या 17 तारीख को लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:

AAP Candidates List: पंजाब में AAP ने उतारे आठ उम्मीदवार, पांच मंत्रियों को भी दिया टिकट; देखें पूरी लिस्ट

 'केजरीवाल की मानसिकता सिख विरोधी...', दिल्ली सीएम के CAA बयान पर बोले सुखबीर बादल; SAD-BJP गठबंधन पर भी तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.